ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गढ़वागढ़वा : 300 बच्चें के घर पहुंचाया गया चावल

गढ़वा : 300 बच्चें के घर पहुंचाया गया चावल

सरकारी के आदेश का पालन करते हुए सरकारी स्कूलों के शिक्षक लॉकडाउन में भी अपनी जान जोखिम में डालते हुए मध्यान भोजन का चावल घर-घर जाकर वितरण कर रहे...

गढ़वा : 300 बच्चें के घर पहुंचाया गया चावल
हिन्दुस्तान टीम,गढ़वाMon, 30 Mar 2020 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

सरकारी के आदेश का पालन करते हुए सरकारी स्कूलों के शिक्षक लॉकडाउन में भी अपनी जान जोखिम में डालते हुए मध्यान भोजन का चावल घर-घर जाकर वितरण कर रहे हैं।

मिडिल स्कूल अधौरा के हेडमास्टर और प्रबंधन समिति के अध्यक्ष राजू कुमार ने रविवार और सोमवार को जंगीपुर और अधौरा गांव में घर-घर जाकर स्कूल में पढ़ने वाले 300 से अधिक छात्र-छात्राओं के बीच चावल बांटा। जानकारी देते हुए हेडमास्टर अरुण कुमार ने बताया कि विभाग की ओर से लॉक डाउन के दौरान स्कूल बंदी के दौरान बच्चों को चावल और कुकिंग कॉस्ट देने का आदेश दिया है। उसी के आलोक में चावल रविवार से वितरित किया जा रहा है। चावल वितरण का रिपोर्ट बीआरसी को दे दिया गया है।

उन्होंने बताया कि छह से आठ कक्षा तक के बच्चों को एक किलो 800 ग्राम और एक से पांच तक के बच्चों को एक किलो 200 ग्राम चावल दिया जा रहा है। कुकिंग कॉस्ट खाते में डाला जाएगा। वहीं उत्क्रमित मिडिल स्कूल रक्सा में भी चावल का वितरण किया गया। जानकारी देते हुए स्कूल के हेडमास्टर अविनाश कुमार ने बताया कि प्रबंधन समिति की ओर से चावल वितरित किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें