ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गढ़वाआदित्य बिड़ला को हराकर सेमी फाइनल में पहुंचा आरके पब्लिक

आदित्य बिड़ला को हराकर सेमी फाइनल में पहुंचा आरके पब्लिक

गोविन्द हाई स्कूल मैदान में खेले जा रहे 18वीं अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में आरके पब्लिक स्कूल ने आदित्य बिड़ला को 22 रनों से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। आदित्य बिड़ला ने टॉस...

आदित्य बिड़ला को हराकर सेमी फाइनल में पहुंचा आरके पब्लिक
हिन्दुस्तान टीम,गढ़वाWed, 10 Jan 2018 12:12 AM
ऐप पर पढ़ें

गोविन्द हाई स्कूल मैदान में खेले जा रहे 18वीं अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में आरके पब्लिक स्कूल ने आदित्य बिड़ला को 22 रनों से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। आदित्य बिड़ला ने टॉस जीतकर आरके पब्लिक को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। आरके पब्लिक ने राहुल राज के धमाकेदार 58 रन और कमल के 17 रनों के बदौलत चार विकेट खोकर निर्धारित ओवर में 112 रन का स्कोर खड़ा किया।

वहीं आदित्य बिड़ला की ओर से वसीम ने तीन और शशि ने एक विकेट प्राप्त किए। 113 रनों के लक्ष्य को ले खेलने उतरी आदित्य बिड़ला की टीम ने गौरव के 27 और रितिक के 26 रनों के सहयोग से 90 रन ही बना सकी। आरके पब्लिक की ओर से रिजवान ने तीन और निहित राज ने दो विकेट लिए। उससे पहले गढ़वा जिला क्रिकेट संघ के सचिव संजय सिंह, प्रतियोगिता के उपाध्यक्ष सियाराम शरण वर्मा, रश्मी वर्मा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। मौके पर नवनीत शुक्ला, रंजन, मनीष पाठक, प्रिंस सोनी, प्रिंस खान, रोहन तिवारी, कंचन चन्द्रवंशी, मनोज तिवारी, राहुल तिवारी, जितेन्द्र सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें