ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गढ़वादलितों को इंडिया गठबंधन में ही मिलता है सम्मान: शांति

दलितों को इंडिया गठबंधन में ही मिलता है सम्मान: शांति

फोटो संख्या प्रताप एक- प्रेसवार्ता करते इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता पूर्व सांसद घूरन राम के राजद से इस्तीफा देने पर इंडिया गठबंधन के नेताओं ने तीखी...

दलितों को इंडिया गठबंधन में ही मिलता है सम्मान: शांति
हिन्दुस्तान टीम,गढ़वाThu, 15 Feb 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

गढ़वा, प्रतिनिधि। पूर्व सांसद घूरन राम के राजद से इस्तीफा देने पर इंडिया गठबंधन के नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बुधवार को शहर के चिनियां रोड स्थित होटल पद्यमावती में आयोजित प्रेसवार्ता में जिला परिषद अध्यक्ष सह झामुमो नेत्री शांति देवी ने कहा कि पूर्व सांसद घूरन राम का आरोप निराधार है। इंडिया गठबंधन में दलितों को पूरा मान-सम्मान मिलता है। शिक्षा विभाग के विधायक प्रतिनिधि अशर्फी राम ने कहा कि पूर्व सांसद घूरन का दल परिवर्तन करना राजनीतिक जीवन का दिनचर्या है। वह स्वार्थ में राजद छोड़ें है और भाजपा में शामिल होने वाले हैं। मगर वहां भी उन्हें मान-सम्मान नहीं मिलेगा।
राजद ने उन्हें गांव से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक पहचान दिलाने का काम किया है। पूर्व सांसद ने राजद के साथ विश्वासघात करने का काम किया है। मुखराम भारती ने कहा कि पूर्व सांसद घूरन किसी पार्टी के नेता नहीं है। वह रबर स्टांप बन कर रह गए हैं। वह व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए दल बदलते हैं। उन्होंने कभी समाजहित के लिए कार्य नहीं किया। वह भाजपा में शामिल हो रहे हैं लेकिन वहां से भी निकाले जाएंगे। आनेवाले समय पर समाज निर्णय लेगी। उन्होंने कहा कि राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कर भाजपा दिखावे की राजनीति कर रही है जबकि भगवान को कोई नहीं ला सकता।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें