ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड गढ़वाचोरी की बढ़ती घटनाओं पर व्यवसायियों में आक्रोश

चोरी की बढ़ती घटनाओं पर व्यवसायियों में आक्रोश

चिनियां, प्रतिनिधि। प्रखंड मुख्यालय में घटित हो रहे चोरी की घटनाओं पर स्थानीय व्यवसायियों में गहरा आक्रोश है। व्यवसायियों ने चिनिया बस स्टैंड पर...

चोरी की बढ़ती घटनाओं पर व्यवसायियों में आक्रोश
हिन्दुस्तान टीम,गढ़वाFri, 01 Dec 2023 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

चिनियां, प्रतिनिधि। प्रखंड मुख्यालय में घटित हो रहे चोरी की घटनाओं पर स्थानीय व्यवसायियों में गहरा आक्रोश है। व्यवसायियों ने चिनिया बस स्टैंड पर बुधवार देर शाम बैठक कर कहा कि पिछले 5 वर्षों से चोरी की लगातार घटनाएं हो रही हैं। पुलिस चोरी की घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। यह चिंताजनक स्थिति है। घटनाओं के रोकथाम के लिए कारगर पहल नहीं होने से चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वालों का मनोबल बढ़ रहा है। बैठक की अध्यक्षता सीएसपी संचालक प्रिंस कुमार ने किया।
बैठक में व्यावसायिक संघ का गठन किया गया। उसमें सर्व समिति से अध्यक्ष अजीत प्रसाद उर्फ पप्पू को बनाया गया। वहीं उपाध्यक्ष मोहम्मद जावेद मंसूरी, कोषाध्यक्ष विकास कुमार केसरी, उप कोषाध्यक्ष उमेश प्रसाद गुप्ता उर्फ भीम, सचिव प्रिंस कुमार, उपसचिव नीतीश कुमार गुप्ता, संगठन मंत्री सुरेंद्र प्रसाद, वह मीडिया प्रभारी हेमंत कुमार चंद्रवंशी को बनाया गया। मौके पर संगठन मंत्री सुरेंद्र प्रसाद ने कहा कि चिनिया में पिछले पांच साल से लगातार चोरी की घटनाएं हो रही हैं। चोरी की घटनाओं से व्यवसायियों में भय का माहौल है। पुलिस प्रशासन अभी तक चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हुई है । अबतक काफी घरों में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया जा चुका है। पीड़ित लोग भी छोटी मोटी चोरी की घटना समझकर थाने में सनहा तक दर्ज नहीं कराते हैं । वहीं बीते दिनों छठ महापर्व के दिन चिनिया बस स्टैंड स्थित जावेद मंसूरी के किराना दुकान में लगभग 2 लाख रुपए की हुई चोरी से हम लोग हतप्रभ हैं। चोरों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है की कभी भी किसी भी समय चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। जावेद मंसूरी के किराना दुकान से चोरी की घटना को लगभग 10 दिन हो गए हैं। अबतक चोर पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। अगर अविलंब चोरों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो व्यवसायी आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। मौके पर व्यवसायी समाज के कृष्ण प्रसाद साह, जयकुमार प्रसाद, मुकेश कुमार विश्वकर्मा, विश्वास प्रसाद, दीपक प्रसाद, संजय सोनी, चंदन प्रसाद, गणेश प्रसाद, राजू मंसूरी, अयोध्या प्रसाद, धर्मेंद्र गुप्ता, पप्पू गुप्ता, सुनील शाह, ईजमामूल उल हक, अमरदीप प्रसाद, भीम प्रसाद, मनु प्रसाद, राजेश प्रसाद, संजय प्रसाद, अनिल प्रसाद सहित अन्य व्यवसायी मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें