DA Image
27 नवंबर, 2020|8:42|IST

अगली स्टोरी

ट्रैक्टर लूना में सीधी टक्कर, युवक की मौत

default image

खरौंधी-राजी मुख्य पथ पर टीवीएस लूना और ट्रैक्टर की आमने-सामने की टक्कर में 38 वर्षीय युवक सुरेश सिंह की मौत हो गई। घटना रविवार देर शाम की बतायी जाती है। उधर पुलिस ने सोमवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतक के पिता दशरथ सिंह ने बताया रविवार सुबह उनका बेटा सुरेश अपने पुत्र सूरज कुमार सिंह के साथ ससुराल महोगडई गया था। शाम को माहोगडई से पिपरी अपने घर लौट रहा था। करौनानाला के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर ने सुरेश सिंह के टीवीएस लूना को धक्का मार दिया। उससे गंभीर रूप से घायल सुरेश घटनास्थल पर ही बेहोश हो गया। दुर्घटना के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर लेकर के भाग गया। राहगीरों ने उसकी सूचना पिपरी के ही कमलेश मेहता को दी।

कमलेश मेहता सुरेश सिंह को इलाज के लिए खरौंधी बाजार ले आए। वहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बाहर ले जाने की सलाह दी। कमलेश ने उसकी सूचना उसके परिजनों को दिया। सुरेश के परिजन उसके पास पहुंचे। उसके बाद इलाज के लिए यूपी के कोन ले जाना चाह रहे थे। तब तक काफी देर हो जाने के कारण उसकी मौत हो गई। परिजनों ने सुरेश के शव को घर ले आया। जब से सुरेश की मौत की खबर उसकी पत्नी सुशीला को मिली तब से वह बेहोश पड़ी है। साथ ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक सुरेश का एक बेटी और एक बेटा है। थाना प्रभारी सदानंद ने बताया शव को रात्रि में गांव के लोगों की निगरानी में ही रखवा दिया था। सुबह होते ही सोमवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पता भेज दिया है। उधर ट्रैक्टर को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ट्रैक्टर को पकड़ लिया जाएगा। उधर बीडीओ महेंद्र छोटन उरांव ने बताया कि मृतक की पत्नी की तत्काल समुचित इलाज के लिए भवनाथपुर चिकित्सा पदाधिकारी से हुई है। मृतक की पत्नी को सरकारी प्रावधान के तहत लाभ दिलाया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:A direct collision in tractor Luna the young man died