Youth injured in road accident in Hansdiha - हंसडीहा में सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत DA Image
15 दिसंबर, 2019|2:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हंसडीहा में सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत

default image

हंसडीहा-गोड्डा एनएच 133 पर हंसडीहा थाना क्षेत्र के बारीडीह गांव के समीप मंगलवार को ट्रक की चपेट में आने से घायल दो युवकों में संतोष मरांडी की देवघर अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई,जबकि दूसरा युवक नीरज बास्की की भी हालत नाजुक बनी हुई है। यह घटना मंगलवार की शाम में हुई थी। दोनों घायलों की पहचान हंसडीहा थाना क्षेत्र के गंगवारा गांव निवासी संतोष मरांडी एवं नीरज बास्की के रूप में की गयी थी।

बता दें कि दोनों युवक हंसडीहा हटिया से अपनी बाइक पर सवार होकर गंगवारा स्थित अपने घर जा रहे थे। इसी बीच गोड्डा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से बाइक की सीधी टक्कर हो गयी थी। जिसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हंसडीहा पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र सरैयाहाट पहुंचाया था, जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को देवघर रेफर कर दिया था। देवघर ले जाने के क्रम में रास्ते में ही संतोष मरांडी ने दम तोड़ दिया,जबकि नीरज बास्की का इलाज देवघर सदर अस्पताल में चल रहा है। मृतक के परिजनों ने संतोष के शव को हंसडीहा थाना ले आए,जहां बुधवार को पुलिस ने पूरी कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया।

इधर, पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक और बाइक को जब्त कर हंसडीहा थाना ले आयी। साथ ही ट्रक चालक फकीर चंद्र को न्यायिक हिरासत में बुधवार को जेल भेज दिया गया। इस पूरे मामले में मृतक के बड़े भाई महादेव मरांडी ने हंसडीहा थाना में ट्रक चालक के ऊपर काफी तेजी व लापरवाही से वाहन चलाने की प्राथमिकी दर्ज करायी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Youth injured in road accident in Hansdiha