ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड दुमकाजजेज कॉलोनी में कुल्हाड़ी लेकर घुसा युवक गिरफ्तार

जजेज कॉलोनी में कुल्हाड़ी लेकर घुसा युवक गिरफ्तार

कुल्हाड़ी लिए एक अनजान आदमी के जजेज कॉलोनी में घुस जाने से मची अफरा-तफरी जे कुल्हाड़ी के साथ विष्णु मोहली नाम का युवक घुस गया। कुल्हाड़ी लिए एक...

जजेज कॉलोनी में कुल्हाड़ी लेकर घुसा युवक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,दुमकाThu, 25 Feb 2021 05:41 AM
ऐप पर पढ़ें

जजेज कॉलोनी में कुल्हाड़ी लेकर घुसा युवक गिरफ्तार

दुमका। प्रतिनिधि

दुमका में जजेज कॉलोनी में बुधवार को सुबह करीब 8 बजे कुल्हाड़ी के साथ विष्णु मोहली नाम का युवक घुस गया। कुल्हाड़ी लिए एक अनजान आदमी के जजेज कॉलोनी में घुस जाने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। कॉलोनी में तैनात सुरक्षा गार्ड ने दुमका टाउन थाना की पुलिस को सूचना दी। इधर एसपी और अन्य पुलिस अधिकारियों को भी घटना की सूचना मिली तो एसपी ने तुरंत मजिस्ट्रेट कॉलोनी में पुलिस पदाधिकारियों को भेजा। इधर कुल्हाड़ी के साथ जजेज कॉलोनी में घुसा युवक भागने का प्रयास कर रहा था। आनन-फानन में मौके पर पहुंची टाउन थाना की पुलिस ने जजेज कॉलोनी में तैनात सुरक्षा गार्डों की मदद से उस युवक को खदेड कर पकड़ लिया और उसके कुल्हाड़ी को जब्त कर लिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी अम्बर लकड़ा भी पहुंचे और एसडीपीओ मो.नूर मुस्ताफा,डीएसपी विजय कुमार एवं नगर थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार से मामले की जानकारी ली और पकड़े गए युवक से विस्तृत पूछताछ का निर्देश दिया।

दो बार पहले भी जेल जा चुका है विष्णु मोहली

जजेज कॉलोनी में कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार युवक विष्णु मोहली दुमका मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंधीपुर गांव का निवासी है। दुमका टाउन थाना के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवब्रत पोद्दार ने बताया कि वह पहले भी दो बार मारपीट और अन्य केस में जेल जा चुका है। एक बार 2019 में और दूसरी बार वर्ष 2020 में जेल गया था। अभी जमानत पर है। ड्यूटी पर तैनात हवलदार सरगुन हरिजन के बयान पर विष्णु मोहली विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

क्या कहते हैं एसपी

‘‘सुबह एक व्यक्ति जजेज कॉलोनी में घुस गया था। वह असामान्य व्यवहार कर रहा था। कोई अनहोनी न हो जाए,इसलिए पुलिस सक्रिय होकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जेल भेजा जा रहा है। गिरफ्तार युवक की पहचान हो गई है। वह पहले भी जेल जा चुका है।

अम्बर लकड़ा, एसपी दुमका

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें