ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड दुमकारानेश्वर में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

रानेश्वर में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

कामकाज छुटने के बाद घर में बेरोजगार था बैठा,परिवार के सदस्यों के साथ हुआ था विवाद रानेश्वर। 35 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। यह घटना मंगलवार दोपहर में रानेश्वर के नौरंगी गांव में हुई।...

रानेश्वर में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
हिन्दुस्तान टीम,दुमकाWed, 27 May 2020 03:08 AM
ऐप पर पढ़ें

35 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। यह घटना मंगलवार दोपहर में रानेश्वर के नौरंगी गांव में हुई। घटना की जानकारी मिलने के बाद रानेश्वर थाना की पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवा दिया। युवक रिंकू गोराई दैनिक मजदूरी किया करता था।

लॉकडाउन की वजह से उसके कामकाज सभी ठप हो गये थे। करीब दो महीने से घर में बेरोजगार बैठा हुआ था। घर में आर्थिक तंगी उत्पन्न हो गई थी। इसी बात को लेकर घर में परिवार के सदस्यों के साथ सुबह में कहासुनी हो गई। परिवार के सदस्यों के साथ कहासुनी होने पर वह नाराज हो गया। पत्नी ने रिंकू को काफी समझाने-बुझाने का भी प्रयास किया था,पर वह अपने कमरे में चला गया और अंदर से बंद कर लिया। सभी को यह महसूस हुआ कि वह अपने कमरे में सोने चला गया है। इसी बीच पत्नी खिड़की से झांककर कमरे में देखी तो पति फांसी के फंदे से लटक रहा था। तब तक उसकी जान नहीं गई थी। वह तड़प रहा था। परिवार के सदस्यों ने किसी तरह से कमरे को खोला और अंदर घुसे। तुरंत फांसी के फंदे से युवक को उतारा गया,पर तब तक उसकी जान चली गई थी। घटना की जानकारी रानेश्वर थाना की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए दुमका मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें