ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड दुमकाइलेक्शन ओलंपियाड में बाजला कॉलेज, देवघर की टीम जीती

इलेक्शन ओलंपियाड में बाजला कॉलेज, देवघर की टीम जीती

चुनाव आयोग के निर्देश पर सिदो कान्हु मुर्मू विश्वविद्यालय में इलेक्शन ओलंपियाड के तहत क्विज कराया गया, जिसमें विश्वविद्यालय के स्नातकोत्तर विभाग, अंगीभूत व सम्बद्धता प्राप्त महाविद्यालय के 17 टीमोंे...

इलेक्शन ओलंपियाड में बाजला कॉलेज, देवघर की टीम जीती
हिन्दुस्तान टीम,दुमकाSat, 25 Nov 2017 01:48 AM
ऐप पर पढ़ें

चुनाव आयोग के निर्देश पर सिदो कान्हु मुर्मू विश्वविद्यालय में इलेक्शन ओलंपियाड के तहत क्विज कराया गया, जिसमें विश्वविद्यालय के स्नातकोत्तर विभाग, अंगीभूत व सम्बद्धता प्राप्त महाविद्यालय के 17 टीमोंे ने हिस्सा लिया। क्वीज तीन राउंड में कराया हुआ।

अंतिम राउंड में रमा देवी बाजला कॉलेज, देवघर, स्नातकोत्तर अंग्रेजी, अर्थशास्त्र और गणित विभाग की टीमें पहुंची। फाइनल में पहले स्थान पर आरडी बाजला कॉलेज की टीम रही। द्वितीय स्थान स्नातकोत्तर गणित विभाग के टीम ने प्राप्त किया। ज्यूरी टीम में विश्वविद्यालय के महाविद्यालय निरीक्षक डा पीपी सिंह, सुधांशु शेखर, राजीव कुमार ने शामिल थे। कार्यक्रम संयोजक डा अजय सिन्हा ने विषय प्रवेश कराया। कुलपति ने छात्र-छात्राओं से कहा कि राष्ट्र निर्माण के युवाओं को आगे आना होगा। एसकेएमयू शिक्षा के साथ खेल के साथ दूसरे कार्यक्रम भी आयोजित कर रहा है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से डा पीके वर्मा, डा राजेश यादव, डा अब्दुल सत्तार, डा हीरालाल राम, डा नवीन सिंह, प्रभावती बोदरा मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें