ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड दुमकादुधानी की शिक्षिका सोनी कुमारी से जवाब तलब

दुधानी की शिक्षिका सोनी कुमारी से जवाब तलब

राजकीय हिन्दी मध्य विद्यालय दुधानी के छात्र-छात्राओं द्वारा सड़क जाम करने के मामले में प्रधानाध्यापक डॉ. डुमराज साह ने स्पष्टीकरण का जवाब दुमका सदर के बीईईओ को भेज दिया है। इधर विभाग ने स्कूल की...

दुधानी की शिक्षिका सोनी कुमारी से जवाब तलब
हिन्दुस्तान टीम,दुमकाSat, 16 Dec 2017 01:54 AM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय हिन्दी मध्य विद्यालय दुधानी के छात्र-छात्राओं द्वारा सड़क जाम करने के मामले में प्रधानाध्यापक डॉ. डुमराज साह ने स्पष्टीकरण का जवाब दुमका सदर के बीईईओ को भेज दिया है। इधर विभाग ने स्कूल की शिक्षिका सोनी कुमारी से स्पष्टीकरण पूछा है।

सोनी कुमारी पर विभाग का पत्र लेने से इंकार करने का आरोप है। डीसी के आदेश पर उनका तबादला केशियाबहाल स्कूल में किया गया था। विभाग के क्षेत्र पदाधिकारी ने उन्हें विरमित कर दिया था। सोनी कुमारी छुट्टी में चली गई हैं। इधर स्कूल की छात्र-छात्राओं ने सोनी कुमारी के तबादला और पूनम कुमारी के योगदान के विरोध में बुधवार को दुधानी में मुख्य सड़क को जाम कर हंगामा किया था। जिला प्रशासन ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया है। प्रशासन के निर्देश पर विभाग द्वारा प्रधानाध्यापक से जवाब-तलब किया है कि किस परिस्थिति में बच्चे सड़क जाम करने दुधानी मुख्य सड़क पर चले गए।

प्रधानाध्यापक डॉ.डुमराज साह ने स्पस्टीकरण के जवाब में यह सफाई दी है कि छात्रों की सड़क जाम रैली में हमारे विद्यालय परिवार के कोई भी शिक्षक या शिक्षिका न शामिल थे और न उनका

हाथ था।

प्रधानाध्यापक ने यह भी दावा किया है कि सड़क जाम करने वाले बच्चे बाहर-बाहर ही रोड पर गए थे। जो स्कूल में थे उनका पठन-पाठन हुआ था। स्पष्टीकरण के जवाब वाले पत्र में विद्यालय प्रबंधन समिति की अध्यक्ष पानमुनि बास्की,उपाध्यक्ष गुडी देवी और कई शिक्षिकाओं का हस्ताक्षर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें