ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड दुमकाबेडमिन्टन टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए एसकेएमयू की टीम डिब्रूगढ रवाना

बेडमिन्टन टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए एसकेएमयू की टीम डिब्रूगढ रवाना

दुमका, प्रतिनिधि। बेडमिन्टन टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए एसकेएमयू की टीम डिब्रूगढ रवानाबेडमिन्टन टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए एसकेएमयू की टीम...

बेडमिन्टन टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए एसकेएमयू की टीम डिब्रूगढ रवाना
हिन्दुस्तान टीम,दुमकाSun, 10 Dec 2023 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

दुमका, प्रतिनिधि। डिब्रूगढ यूनिवर्सिटी में आयोजित होने वाली ईस्ट जोन इंटर यूनिवर्सिटी बेडमिन्टन टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए सिदो-कान्हु मुर्मू विश्वविद्यालय की 6 सदस्यीय छात्रों की टीम शुक्रवार को डिब्रूगढ़ रवाना हो गई। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. डॉ बिमल प्रसाद सिंह, कुलसचिव डॉ. बिनय कुमार सिन्हा, क्रीडा पदाधिकारी डॉ. शम्श तबरेज खान, सीसीडीसी डॉ. बिजय कुमार, वित्त पदाधिकारी डॉ. डी एन गोराय आदि ने टीम को विदा किया। यह प्रतियोगिता 12 से 15 दिसंबर तक डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी के कैंपस में आयोजित होगी। एसकेएमयू के 6 सदस्य वाले टीम के साथ मेनेजर के रूप में शिवनंदन राय और बतौर कोच यश राज को साथ भेजा गया है।
टीम में साहिबगंज महाविद्यालय के आदित्य कुमार, गोड्डा कॉलेज के मोहमद अरशद आजाद, मधुपुर कॉलेज के हिमांशु शेख, स्नातकोतर विभाग के संजीव टुडू और ए एन कॉलेज के पॉल हेम्बम और नीरज कुमार हेम्ब्रोम शामिल हैं। कुलपति प्रो. डॉ बिमल प्रसाद सिंह ने खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करते हुए खेल भावना और निष्पक्षता के साथ खेलने का संदेश दिया। विश्वविद्यालय के क्रीडा पदाधिकारी डॉ. शम्श तबरेज खान ने खिलाडियों को शुभकामनायें देते हुए विदा किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।