ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड दुमकाशिकारीपाड़ा: हाइवा व डंफर में भिड़ंत, चालक की मौत

शिकारीपाड़ा: हाइवा व डंफर में भिड़ंत, चालक की मौत

शिकारीपाड़ा के बेनागड़िया हरिपुर मार्ग मंे हरिपुर के समीप डंफर व हाईवा के बीच भिड़ंत हो गई। इस घटना में डंफर चालक की अस्पताल में मौत हो गई। बताया जाता है हाईवा बोल्डर लेने के लिए काफी तेज गति मंे...

शिकारीपाड़ा: हाइवा व डंफर में भिड़ंत, चालक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,दुमकाSun, 21 Apr 2019 02:26 AM
ऐप पर पढ़ें

शिकारीपाड़ा के बेनागड़िया हरिपुर मार्ग मंे हरिपुर के समीप डंफर व हाईवा के बीच भिड़ंत हो गई। इस घटना में डंफर चालक की अस्पताल में मौत हो गई। बताया जाता है हाईवा बोल्डर लेने के लिए काफी तेज गति मंे शिकारीपाड़ा चित्रागड़िया की ओर जा रहा था,जबकि डंफर बोल्डर लेकर बेनागड़िया से पिनरगड़िया की ओर जा रहा था कि दोनों के बीच आमने सामने की भिड़ंत हो गई, जिससे डंफर चालक काफी देर तक दुर्घटनाग्रस्त वाहन में फंसा रहा। काफी देर बाद वाहन मालिक व ग्रामीणों की मदद से चालक को निकाल कर रामपुरहाट अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सिमेंट से लदा हाईवा दुर्घटनाग्रस्त

गोपीकांदर। दुमका-साहिबगंज मुख्य सड़क पर गोपीकांदर के जियापानी के डाउन के पास सीमेंट से लदा एक हाईवा दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस घटना में हाईवा में लोड सभी सीमेंट रोड में बिखर गया है। घटना में चालक बाल-बाल बच गया है। दुर्घटना होने का कारण चालक ने बताया कि सड़क डाउन होने के कारण तेज गति से जा रही थी कि रोड निर्माण कम्पनी ने बाईपास बनाकर मुख्य सड़क को बन्द कर दिया था। चकोक गुड़ु यादव को हल्की चोट आई है। वाहन ओरंगवाद से साहिबगंज जा रहा था। यह घटना देर रात करीब 10 बजे की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें