ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड दुमकापिकअप वैन पलटी, बाल-बाल बचे चालक व खलासी

पिकअप वैन पलटी, बाल-बाल बचे चालक व खलासी

दुमका। दुमका-नाला मुख्य सड़क पर निपनिया लिपिडंगाल के समीप तीखा मोड़ पर शुक्रवार को अनियंत्रित होकर एक पिकअप वैन पलट गई। हादसे में चालक व खलासी बाल बाल बच गए। पश्चिम बंगाल से एक पिकअप वैन कपड़ा लेकर...

पिकअप वैन पलटी, बाल-बाल बचे चालक व खलासी
हिन्दुस्तान टीम,दुमकाSat, 12 Sep 2020 03:46 AM
ऐप पर पढ़ें

दुमका-नाला मुख्य सड़क पर निपनिया लिपिडंगाल के समीप तीखा मोड़ पर शुक्रवार को अनियंत्रित होकर एक पिकअप वैन पलट गई। हादसे में चालक व खलासी बाल बाल बच गए। पश्चिम बंगाल से एक पिकअप वैन कपड़ा लेकर दुमका आ रही थी। लिपिडंगाल के पास वैन का चालक गति पर नियंत्रण नहीं रख सका और वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। सूचना मिलने पर मसलिया थाना के पीएसआई अभय कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से वैन को सीधा कर सारे कपड़े को उसी वाहन में डलवाकर थाना ले गए।

थाना प्रभारी संजय कुमार का कहना है कि वाहन को जब्त किया गया है।

बाइक सवार दंपति हादसे का शिकार,महिला जख्मी

जामा। जामा थाना क्षेत्र के दुमका देवघर मुख्य मार्ग पर सुगनीबाद गांव के समीप शुक्रवार को बाइक गिर जाने से दंपति घायल हो गए। मोटरसाइकिल सवार संजय कुमार अपनी पत्नी के साथ जरमुंडी रायकिनारी से दुमका आ रहे थे। सुगनीबाद गांव के समीप जर्जर सड़क में सामने से आ रही वाहन से बचने के लिए बाइक बांस से टकराकर पलट गयी। हादसे में पति की बजाय पत्नी को अधिक चोट आई। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। चिकित्सक ने गंभीर रूप से घायल पत्नी को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें