PG Exam Results Released - एसकेएमयू में पीजी का परीक्षा परिणाम जारी DA Image
9 दिसंबर, 2019|1:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसकेएमयू में पीजी का परीक्षा परिणाम जारी

सिदो कान्हु मुर्मू विश्वविद्यालय के स्नातकोत्तर सेमेस्टर वन एवं टू का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया गया है। परीक्षा नियंत्रक डा दिलीप कुमार ने बताया कि स्नातकोत्तर सेमेस्टर वन 2017 एवं स्नातकोत्तर सेमेस्टर टू 2016 का परीक्षा परिणाम शुक्रवार को जारी कर दिया गया है। सेमेस्टर वन का परीक्षा परिणाम 76 फीसदी है जबकि सेमेस्टर टू का परीक्षा परिणाम 94 फीसदी है। उन्होंने बताया कि छात्र-छात्राओं संबंधित विभाग में जा कर परीक्षा फल देख सकते है।

डिग्री वन का परीक्षा परिणाम जारी करें

दुमका। छात्र चेतना संगठन के संताल परगना प्रभारी राजीव मिश्रा के नेतृत्व में 10 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय के कुलपति को ज्ञापन सौंपा।

बताया गया कि 2 माह पूर्व डिग्री 1 की परीक्षा पूरी होने के बाद भी परीक्षा परिणाम नहीं आने से छात्रों को परेशानी हो रही है, जबकि परीक्षा समाप्त होने के 45 दिनों के अंदर परिणाम जारी होने का नियम है। डिग्री वन के सैकड़ों छात्रों के पंजीयन में नाम, पिता का नाम गलत है, वैसे पंजीयन को शीघ्र सुधारने की मांग शामिल है। छात्रों ने भूल सुधार के लिये आवेदन दे दिया है। डिग्री 1 में नामांकन तिथि घोषित करने की मांग संगठन ने की है। ज्ञापन सौंपने वाले सदस्यों में संजीत पासवान, अजय कुमार, अजित मंडल, भूदेव यादव, राजू कुमार शामिल हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PG Exam Results Released