Maruti van stopped in Shikaripada robbed of 20 thousand from orchestral party - शिकारीपाड़ा में मारुति वैन को रोक आर्केस्ट्रा पार्टी से 20 हजार की लूट DA Image
14 दिसंबर, 2019|5:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिकारीपाड़ा में मारुति वैन को रोक आर्केस्ट्रा पार्टी से 20 हजार की लूट

default image

दुमका-रामपुरहाट मार्ग में शिकारीपाड़ा के लोढ़ी पहाड़ी के समीप अपराधियों ने मारुति वैन पर सवार आर्केस्ट्रा की टीम से लाठी डंडा का भय दिखाकर 20 हजार रुपए नगद व मोबाइल की छिनतई कर ली। यह घटना बुधवार को सुबह में हुई। आर्केस्ट्रा टीम दुमका से वापस रामपुरहाट की ओर लौट रही थी। सभी कलाकार मारुति कार में सवार थे। शिकारीपाड़ा के लोढ़ीपहाड़ी के पास धान के बंडल को बीच सड़क पर रख दिया गया था। कार के जैसे ही लोढ़ीपहाड़ी के पास पहुंची कि अपराधियों ने घेर लिया और लाठी-डंडा से कार के शीशे को फोड़ दिया गया। अपराधियों ने कार के अंदर घुसकर सभी से रुपए की छिनतई की और चार मोबाइल फोन को भी लेकर चलते बने। अपराधियों ने कार में लगे टेप को भी उखाड़ लिया और लेकर चले गए।

घटना की जानकारी शिकारीपाड़ा थाना की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। कलाकार शिवनारायण राय ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि दुमका से आर्केस्ट्रा कर वापस अपने सहयोगी कलाकार शिशिर दास,रूबी दास,महबुब शेख, राज राय, रीना मंडल व चालक के साथ मारूति वैन से अपने घर रामपुरहाट की ओर लौट रहे थे। इसी बीच लोढीपहाड़ी के समीप अपराधियों ने उनके सभी रुपए को लूट लिए।

बोले एसपी:

आर्केस्ट्रा टीम से लूटपाट करने की सूचना मिली है। जांच करने का आदेश दिया गया है। आर्केस्ट टीम दुमका से रामपुरहाट की ओर जा रही थी। इस दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दे दिया है।

वाईएस रमेश,एसपी, दुमका

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Maruti van stopped in Shikaripada robbed of 20 thousand from orchestral party