ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड दुमकाजरमुंडी: बदमाशों ने मोबाइल दुकानदार पर किया हमला, लूट की कोशिश

जरमुंडी: बदमाशों ने मोबाइल दुकानदार पर किया हमला, लूट की कोशिश

जरमुंडी प्रखंड के तालझारी क्षेत्र अंतर्गत दुमका-देवघर सड़क मार्ग पर बाइक में सवार चार बदमाशों ने एक मोबाइल दुकानदार के साथ मारपीट की और लूटपाट करने की कोशिश की गई। यह घटना सोमवार की देर रात में हुई...

जरमुंडी: बदमाशों ने मोबाइल दुकानदार पर किया हमला, लूट की कोशिश
हिन्दुस्तान टीम,दुमकाWed, 24 Apr 2019 01:33 AM
ऐप पर पढ़ें

जरमुंडी प्रखंड के तालझारी क्षेत्र अंतर्गत दुमका-देवघर सड़क मार्ग पर बाइक में सवार चार बदमाशों ने एक मोबाइल दुकानदार के साथ मारपीट की और लूटपाट करने की कोशिश की गई। यह घटना सोमवार की देर रात में हुई थी। बदमाशों के हमले से दुकानदार जख्मी हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार सहारा पंचायत के अंबा तेतरिया गांव निवासी मोबाइल दुकानदार नरेश यादव सोमवार की रात करीब 9 बजे खाना पीना खाकर अपने घर से दुमका देवघर मुख्य मार्ग पर स्थित बेहंगा गांव के समीप अपनी मोबाइल दुकान जा रहे थे। नरेश यादव अपनी बाइक पर सवार थे। नरेश ने बताया कि वह बेहंगा स्थित अपने दुकान में सोने के लिए जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में बाइक पर सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें रोकने की कोशिश की। मामला गंभीर जानकर नरेश ने सूझबूझ से काम लेते हुए अपनी बाइक को गड्ढे में कूदा कर भाग निकलना चाहा। भागने के क्रम में पीछे से चार बदमाशों में एक ने उसके कंधे पर कोई चीज फेंक मारी। जिससे तेज आवाज के साथ उसका बाया कंधा बुरी तरह से घायल हो गया। नरेश किसी तरह वहां से भाग कर अपने गांव पहुंचे एवं ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। इस बाबत उसने पुलिस को भी घटना की जानकारी दी। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें