ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड दुमकागिलानपाड़ा: जमीन विवाद में दो पक्ष भिड़े, वकील समेत दो लोग घायल

गिलानपाड़ा: जमीन विवाद में दो पक्ष भिड़े, वकील समेत दो लोग घायल

जमीन विवाद में हाईकोर्ट के वकील सहित दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। घटना शहर के गिलानपाड़ा मुहल्ले में बुधवार को हुई। दोनों घायलों को इलाज के लिए दुमका सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया...

गिलानपाड़ा: जमीन विवाद में दो पक्ष भिड़े, वकील समेत दो लोग घायल
हिन्दुस्तान टीम,दुमकाThu, 31 May 2018 02:36 AM
ऐप पर पढ़ें

जमीन विवाद में हाईकोर्ट के वकील सहित दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। घटना शहर के गिलानपाड़ा मुहल्ले में बुधवार को हुई। दोनों घायलों को इलाज के लिए दुमका सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल अधिवक्ता कृष्णानंद सहाय रांची से अपनी बहन के घर आए थे। इसी बीच पड़ोस के बैजनाथ साह से नाली को लेकर विवाद हो गया। दोनों पक्ष भिड़ गए। बीचबचाव करने के लिए आए अधिवक्ता की भी पिटाई हो गई। बैजनाथ प्राइवेट बस स्टैंड में कंडक्टर है। उनकी पत्नी सीता देवी का कहना है कि एक डेढ़ फीट की गली है। इस गली में नाली बनाने को लेकर विवाद चल रहा है। सीता देवी का कहना है कि विवाद बढ़ने पर अधिवक्ता आए और घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। सीता देवी के पति बैजनाथ साह की पिटाई की। जमीन में गिरने पर अधिवक्ता ने ईंट से मारकर सिर फोड़ दिया। वहीं कृष्णानंद सहाय का कहना है कि वे बीच-बचाव करने के लिए गए थे। इसी बीच उक्त लोगों ने उनके साथ मारपीट की। उनके सिर को फोड़ दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें