ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड दुमकाबासुकीनाथ मंदिर परिसर में दुमका के डॉक्टर की पत्नी की चेन उड़ायी

बासुकीनाथ मंदिर परिसर में दुमका के डॉक्टर की पत्नी की चेन उड़ायी

बासुकीनाथ मंदिर में दुमका के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ सीताराम साह की पत्नी के गले से सोने के चेन को उचक्कों ने उड़ा ली। डॉक्टर की पत्नी परिजनों के साथ सोमवार को बासुकीनाथ धाम देवोत्थान एकादशी तिथि को...

बासुकीनाथ मंदिर परिसर में दुमका के डॉक्टर की पत्नी की चेन उड़ायी
हिन्दुस्तान टीम,दुमकाTue, 20 Nov 2018 02:56 AM
ऐप पर पढ़ें

बासुकीनाथ मंदिर में दुमका के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ सीताराम साह की पत्नी के गले से सोने के चेन को उचक्कों ने उड़ा ली। डॉक्टर की पत्नी परिजनों के साथ सोमवार को बासुकीनाथ धाम देवोत्थान एकादशी तिथि को लेकर पूजा-अर्चना करने के लिए गई थी। इसी बीच उचक्कों ने घटना को अंजाम दे दिया।

मन्दिर प्रबंधन के अनुसार चेन उड़ाने की सारी रिकार्डिंग मन्दिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। इसके अतिरिक्त एक अन्य महिला के भी चेन उच्चकों ने उड़ा लिया है। सुरक्षा प्रणाली को धत्ता बताकर भीड़ भाड़ में उच्चके सक्रिय हो जाते हैं। मन्दिर परिसर एवं अन्य जगहों पर मन्दिर प्रबंधन की ओर से चेतावनी बोर्ड लगाया गया है कि अपने गहने, जेवर, रुपये, मोबाईल एवं अन्य कीमती समानों को लेकर मन्दिरों के अंदर प्रवेश नहीं करें। फिर भी श्रद्धालुओं मन्दिर प्रशासन के द्वारा दिए गए चेतावनी की अवहेलना करके मन्दिर के अंदर प्रवेश करते हैं और उच्चकों के शिकार हो जाते हैं। बासुकीनाथ धाम में उचक्कों की संख्या दिन पर दिन बढ़ोत्तरी हो रही है। पुलिस उचक्कों को पकड़ने के लिए कोई कारगार कदम नहीं उठा रही है। मंदिर में उचक्कों की बढ़ती संख्या से श्रद्धालु परेशान है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें