ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड दुमकाएएन कॉलेज के कर्मी मुख्यमंत्री राहत कोष में एक दिन का वेतन देंगे

एएन कॉलेज के कर्मी मुख्यमंत्री राहत कोष में एक दिन का वेतन देंगे

दुमका। कोविड 19 कोरोना वायरस का संक्रमण देश-दुनिया में तेजी से फैल रहा है कोरोना वायरस से त्रस्त विश्व के साथ भारत आज कुछ एक को छोड़कर लाकॅडाउन से बचता नजर आ रहा है। इस वायरस से बचाव के लिए अनेक...

एएन कॉलेज के कर्मी मुख्यमंत्री राहत कोष में एक दिन का वेतन देंगे
हिन्दुस्तान टीम,दुमकाThu, 02 Apr 2020 01:57 AM
ऐप पर पढ़ें

कोविड 19 कोरोना वायरस का संक्रमण देश-दुनिया में तेजी से फैल रहा है कोरोना वायरस से त्रस्त विश्व के साथ भारत आज कुछ एक को छोड़कर लाकॅडाउन से बचता नजर आ रहा है। इस वायरस से बचाव के लिए अनेक संगठनों के साथ लड़ाई में सहयोग के लिए आगे आए हैं।

एएन कॉलेज के प्राचार्य डॉ संजय कुमार सिंह ने सभी शिक्षक, शिक्षकेत्तर कर्मचारी से दूरभाष पर सहमति लेकर एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का निर्णय लिया है। डॉ सिंह ने कहा की इस लड़ाई में हम सभी सहयोग के लिए आगे आए हैं। इसके लिए अपना एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से उत्पन्न इस संकट की घड़ी में सभी को संयमित रहने की जरूरत है घर पर ही रहे आज जिस तरह से कोरोना वायरस का ख़तरा चारों तरफ़ फैला हुआ है ऐसे में इससे बचने के लिए ज़रूरी है कि हम जितना हो सके घर पर ही रहें और अपने परिवार को भी सुरक्षित करे। सुनिश्चित करें कि सभी लोग घर में कुछ भी छूने से पहले अपने हाथ जरूर धोएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें