ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड दुमकाएसकेएमयू में दोपहर 1 बजे खुलता है इलाहाबाद बैंक

एसकेएमयू में दोपहर 1 बजे खुलता है इलाहाबाद बैंक

सिदो कान्हु मुर्मू विश्वविद्यालय के परिसर में स्थित इलाहाबाद बैंक के शाखा पिछले कुछ दिनों से समय पर नहीं खुल रहा है जिससे छात्र-छात्राओं को काफी परेशानी हो रही है। इलाहाबाद बैंक की ओर से दिग्धी में...

एसकेएमयू में दोपहर 1 बजे खुलता है इलाहाबाद बैंक
हिन्दुस्तान टीम,दुमकाThu, 17 Jan 2019 02:12 AM
ऐप पर पढ़ें

सिदो कान्हु मुर्मू विश्वविद्यालय के परिसर में स्थित इलाहाबाद बैंक के शाखा पिछले कुछ दिनों से समय पर नहीं खुल रहा है जिससे छात्र-छात्राओं को काफी परेशानी हो रही है। इलाहाबाद बैंक की ओर से दिग्धी में एक शाखा स्थापित की गई है इस शाखा में छात्र-छात्राओं का चालान काटने का मुख्य कार्य होता है। बुधवार को दोपहर1 बजे तक बैंक नहीं खुला। छात्र-छात्राएं बैंक कर्मियों के आने का इंतजार करते रहे। अंतत: छात्रों को विश्वविद्यालय से 3 किलोमीटर दूर स्थित संताल परगना महाविद्यालय में स्थित इलाहाबाद बैंक के शाखा में जा कर चालान कटाना पड़ा। छात्र राकेश कुमार ने बताया कि वे पिछले एक सप्ताह से बैंक आ रहे है और दोपहर एक बजे का बाद ही बैंक खुलता है इसलिए वे बैंक कर्मियों के आने का इंतजार कर रहे है। इस मामले में विश्वविद्यालय के पदाधिकारियों से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन किसी भी अधिकारी ने कुछ बोलने से मना कर दिया। यहां बता दें कि छात्र सबेरे 9 बजे से ही प्रत्येक दिन बैंक खुलने का इंतजार करते रहते है।

सूचना मिलने पर मैनेजर ने खुलवाया बैंक शाखा : इलाहाबाद बैंक एसकेएमयू शाखा के मैनेजर आफताब से जब लगातार बैंक बंद रहने की जानकारी मांगी गई तो उन्होंने कहा कि त्वरित रुप से कार्रवाई करते हैं। मैनेजर के पहल पर लगभग 2 बजे एक बैंक कर्मचारी चालान काटने के लिये पहुंचा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें