A truck seized in the case of transporting illegal sand Khalasi arrested - अवैध बालू का परिवहन करने के मामले में एक ट्रक जब्त, खलासी गिरफ्तार DA Image
12 दिसंबर, 2019|8:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अवैध बालू का परिवहन करने के मामले में एक ट्रक जब्त, खलासी गिरफ्तार

default image

अवैध रुप से बालू का परिवहन करने के मामले में हंसडीहा थाना की पुलिस ने एक ट्रक को जब्त कर लिया। ट्रक का चालक पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा,जबकि खलासी धनंजय यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह कार्रवाई मंगलवार की देर रात में हंसडीहा थाना की पुलिस ने की थी।

जानकारी के अनुसार हंसडीहा थाना प्रभारी अमित कुमार लकड़ा को गुप्त सूचना मिली कि हंसडीहा थाना क्षेत्र के नोनीहाट के समीप धोबई नदी से ट्रक में अवैध रूप से बालू लोड किया जा रहा है,जिसके बाद थाना प्रभारी ने प्रशिक्षु एसआई संजय कुल्लू व एएसआई अनुरंजन मिंज को सूचना के आधार पर नोनीहाट भेजा। पुलिस जैसे ही नोनीहाट बासुकीनाथ मार्ग पर पहंुची तो एक ट्रक जिसमें ऊपर तक बालू लोड था। उक्त ट्रक का चालक अपनी गाड़ी खड़ी कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया,जबकि खलासी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। खलासी ने पुलिस को बताया कि वह लोग प्रतिदिन इस क्षेत्र से बालू बिहार ले जाता है, जिसके एवज में मैनेज के नाम पर एक स्थानीय युवक उनलोगों से प्रति गाड़ी रकम उसूली करता है और सबकुछ मैनेज करता है। ट्रक के खलासी धनंजय यादव की स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर हंसडीहा पुलिस ने खनन विभाग को पत्र लिखकर उचित कार्रवाई की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A truck seized in the case of transporting illegal sand Khalasi arrested