ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड दुमकाविश्वविद्यालय के कुलपति प्रो सोनाझारिया मिंज की अध्यक्षता में परीक्षा बोर्ड की बैठक आयोजित की गई।

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो सोनाझारिया मिंज की अध्यक्षता में परीक्षा बोर्ड की बैठक आयोजित की गई।

दुमका। सिदो कान्हु मुर्मू विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो सोनाझारिया मिंज की अध्यक्षता में परीक्षा बोर्ड की बैठक आयोजित की गई। बैठक में बीबीए एवं बीसीए सेमस्टर 1, 2019 (सेशन 2019- 22), बीबीए एवं बीसीए...

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो सोनाझारिया मिंज की अध्यक्षता में परीक्षा बोर्ड की बैठक आयोजित की गई।
हिन्दुस्तान टीम,दुमकाFri, 19 Jun 2020 02:03 AM
ऐप पर पढ़ें

सिदो कान्हु मुर्मू विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो सोनाझारिया मिंज की अध्यक्षता में परीक्षा बोर्ड की बैठक आयोजित की गई। बैठक में बीबीए एवं बीसीए सेमस्टर 1, 2019 (सेशन 2019- 22), बीबीए एवं बीसीए सेमस्टर 3, 2020 (सेशन 2018- 21) और बीबीए एवं बीसीए सेमस्टर 4, 2020 (सेशन 2017- 20 ) का परीक्षाफल प्रकाशन की घटनोत्तर स्वीकृति पर विचार किया गया। इसके अलावा निम्न सोधार्थियों सुशिल कुमार एवं संदीप कुमार मंडल को पीएचडी मोखिकी के उपरांत परीक्षक तथा संकायाध्यक्ष की अनुसंशा के आधार पर परीक्षाफल प्रकाशित करने पर विचार किया जाएगा। इसके अलावा यूजी सेमस्टर 6 और पीजी सेमस्टर 4 के छात्रों का परीक्षा फार्म फिलोप हेतु तिथि बढ़ाने के लिए विचार करने की परीक्रिया की जा रही है।

लॉकडाउन और कोरोना वायरस को देखते हुए अकेडमिक केलेंडर बनाने के बारे में चर्चा कि गई कोविड 19 को देखते हुए आने वाले समय में विश्वविद्यालय के दुवारा कैसे परीक्षा ली जाएगी परीक्षा तथा कोरोना उसके उपाय कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए शारीरिक दूरी का पूरी तरह से अनुपालन कराने के निर्देश दिए गए हैं। इस बैठक में प्रति कुलपति डॉ हनुमान प्रसाद शर्मा, परीक्षा नियंत्र अनिल कुमार वर्मा, राजकुमार झा, विजय कुमार आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें