DA Image
21 अक्तूबर, 2020|1:14|IST

अगली स्टोरी

शिकारीपाड़ा में बिजली पोल से गिरकर एक मिस्त्री की मौत

default image

बिजली पोल से गिरकर एक मिस्त्री की मौत हो गई। यह घटना मंगलवार को तब हुई,जब वह नए पोल में बिजली तार जोड़ने के लिए खम्भे में चढ़ा था। खम्भे से फिसल कर सीधे वह नीचे गिर पड़ा और गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय मजदूरों एवं ग्रामीणों के सहयोग से घायल बिजली मिस्त्री को इलाज के लिए मुहलपहाड़ी क्रिश्चिन अस्पताल लाया गया। अस्पताल के चिकित्सकों ने बिजली मिस्त्री को मृत घोषित कर दिया।

बिजली मिस्त्री आलोक बेसरा मसलिया प्रखंड के टोंगरा क्षेत्र के तातलोई गांव का निवासी था। मिली जानकारी जैक्शन प्राईवेट लिमिटेड की ओर से विद्युतीकरण का कार्य किया जा रहा है। विद्युतीकरण कार्य के दौरान शिकारीपाड़ा कॉलेज के पास बिजली पोल में तार जोड़ने का काम चल रहा था। इस काम में आलोक बेसरा अपने सहयोगियों के साथ पोल में चढ़कर तार जोड़ने का काम कर रहा था। काम के दौरान वह फिसल गया और सीधे नीचे गिर पड़ा। इस घटना में वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया। अस्पताल लाने के दौरान उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही शिकारीपाड़ा पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार सिंह मोहलपहाड़ी अस्पताल पहुंच कर कार्य कर रहे अन्य साथियों का बयान लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया।

बता दें कि रविवार को जरमुंडी प्रखंड के तालझारी क्षेत्र अंतर्गत बरमासा पंचायत के पहाड़पुर गांव में बिजली के फेज की मरम्मत करने के दौरान 11 हजार लाइन पोल से गिरकर एक बिजली मिस्त्री की मौत हो गई। दो दिनों के अंदर बिजली मिस्त्री की मौत की यह दूसरी घटना है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:A mechanic died after falling from a lightning pole in Shikaripada