DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पेड़ काटने को लेकर मारपीट, आठ लोग घायल

पेड़ काटने को लेकर मारपीट, आठ लोग घायल

पेड़ काटने के विवाद पर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। घटना में मुड़भंगा पंचायत के पूर्व मुखिया सहित आठ लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। यह घटना बुधवार को दुमका प्रखंड के दोमुहानी गांव में हुई। सभी घायलों को मुफस्सिल थाना के एएसआई शशिकांत ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के बाद दो की हालत गंभीर है।

पूर्व मुखिया ब्रेंतियुस हेम्ब्रम के परिजनों का कहना है कि उनका दोमुहानी गांव के जमीन में पेड़ लगा है। गांव के अरुण मरांडी, एग्नेसियस मरांडी, धोना हेम्ब्रम, मसी चरण मरांडी गांव पहुंच कर पेड़ को काटने लगे। विरोध करने पर लोहे के रॉड व लाठी-डंडा से पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। घटना में दोमुहानी गांव में डिजेन हेम्ब्रम, पूर्व मुखिया ब्रेंतियुस हेम्ब्रम, पुतुल हेम्ब्रम एवं जुनास हेम्ब्रम, बिटिया सोरेन एवं दानियल घायल हो गए।

वहीं अरुण मरांडी, एग्नेसियस मरांडी, धोना हेम्ब्रम, मसी चरण मरांडी भी घायल गए है। खबर सुनने के बाद मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने घायलों का बयान लेकर दोनों पक्षों पर एफआईआर दर्ज करने में जुटी हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:8 injured in tree plantation