ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड दुमकामसानजोर थानेदार की पिटाई में 25 पर केस

मसानजोर थानेदार की पिटाई में 25 पर केस

मसानजोर थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह की पिटाई मामले में 20-25 अज्ञात ग्रामीणों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। यह कार्रवाई थाना प्रभारी ने एसपी वाईएस रमेश के निर्देश पर की है। इसी मामले में बिहार के...

मसानजोर थानेदार की पिटाई में 25 पर केस
हिन्दुस्तान टीम,दुमकाFri, 19 Jul 2019 02:13 AM
ऐप पर पढ़ें

मसानजोर थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह की पिटाई मामले में 20-25 अज्ञात ग्रामीणों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। यह कार्रवाई थाना प्रभारी ने एसपी वाईएस रमेश के निर्देश पर की है। इसी मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर के कार चालक के खिलाफ भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

कार में तीन लोग सवार थे। सभी लोग बुधवार को मसानजोर में पार्टी कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान बागनल गांव के पास एक बैल को कार से धक्का लग गया था। इसके बाद ग्रामीणों ने कार चालक समेत तीन लोगों को बंधक बना लिया था। इसी बीच मसानजोर थाना प्रभारी बागनल गांव के पास लगी भीड़-को देखकर रुक गए। थाना प्रभारी के पहुंचने पर चालक मौके से कार लेकर फरार हो गया था। कार को भगा देने के आरोप में स्थानीय ग्रामीणों ने थानेदार को ही बंधक बना लिया और उनकी महिलाओं ने पिटाई कर दी। भाग रही कार को मसानजोर की पुलिस ने पत्ताबाड़ी के पास पकड़ लिया था। ग्रामीणों को मुआवजा दिया गया। मुआवजा मिलने के बाद ही थाना प्रभारी को छोड़ा गया था।

थाना प्रभारी की पिटाई मामले की जांच करने के लिए एसपी ने एसडीपीओ पूज्य प्रकाश एवं डीएसपी को बागनल गांव बुधवार की देर शाम भेजा था। दोनों अधिकारियों ने जांच रिपोर्ट एसपी को दिया। एसपी के निर्देश पर थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह ने अज्ञात ग्रामीणों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। थाना प्रभारी का कहना है कि कार चालक के विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज की गई है। कार को जब्त कर ली गई है। कार मुजफ्फरपुर की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें