ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड दुमकामसलिया के लताबड़ गांव में कोरोना जांच शिविर में 190 लोगों की हुई जांच

मसलिया के लताबड़ गांव में कोरोना जांच शिविर में 190 लोगों की हुई जांच

मसलिया। मसलिया रांगा पंचायत के लताबड़ गांव में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की ओर से बुधवार को शिविर का आयोजन कर गांव के 190 लोगों की कोरोना जांच किया। जिसमें 100 लोगों का आरटीपीसीआर जांच किया गया।...

मसलिया के लताबड़ गांव में कोरोना जांच शिविर में 190 लोगों की हुई जांच
हिन्दुस्तान टीम,दुमकाThu, 26 Nov 2020 03:03 AM
ऐप पर पढ़ें

मसलिया रांगा पंचायत के लताबड़ गांव में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की ओर से बुधवार को शिविर का आयोजन कर गांव के 190 लोगों की कोरोना जांच किया। जिसमें 100 लोगों का आरटीपीसीआर जांच किया गया। जिसका सैंपल दुम्का कोविड अस्पताल दुमका भेज दिया गया। वही आर टी पी सी आर किट की कमी होने के कारण 90 लोगों का रैपिड एंटीजेन जांच की गई। जिसमें किसी का भी कोरोना संक्रमित होने की खबर नहीं है।

इस अवसर पर डा. दुर्गेश कुमार ने लोगों को बताया कि अभी कोरोना संक्रमण खत्म नहीं हुआ है। लोगों ने लॉक डाउन में जिस तरह अपनी सतर्कता दिखाई। उसी तरह अब भी सतर्क रहने की आवश्यकता है। आप सभी के भलाई के लिए ही हम स्वास्थ्य कर्मी लगे हुए है। आप सब जांच में हमलोगों को पूरी तरह सहयोग करें। घर से बाहर जाने के समय चेहरे को मास्क से ढके रखे। भीड़ भाड़ जगह जाने से बचे। जरूरत पड़ने पर शारीरिक दूरी बनाकर अपना काम करें। अगर किसी की सर्दी, खासी या बुखार है तो अपना नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क कर तुरंत इलाज कराए। डरने की आवश्यकता नहीं है। लापरवाही न बरतें। शिविर में स्वास्थ्य कर्मी राहुल कुमार, समर गोरई, ललिता कुमारी सहित सहिया एवं पोषण शाखी थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें