ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबाददारोगा भर्ती दौड़ में गिरने से युवक की मौत

दारोगा भर्ती दौड़ में गिरने से युवक की मौत

कतरास भटमुरना निवासी बीसीसीएलकर्मी हरिहर प्रसाद दसौंधी के 22 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार दसौंधी की मौत रांची में हो गयी। वह दारोगा भर्ती परीक्षा के लिए रांची गया था। दौड़ के दौरान गिरकर सूरज घायल हो गया।...

दारोगा भर्ती दौड़ में गिरने से युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,धनबादMon, 19 Mar 2018 01:17 AM
ऐप पर पढ़ें

कतरास भटमुरना निवासी बीसीसीएलकर्मी हरिहर प्रसाद दसौंधी के 22 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार दसौंधी की मौत रांची में हो गयी। वह दारोगा भर्ती परीक्षा के लिए रांची गया था। दौड़ के दौरान गिरकर सूरज घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना से भटमुरना गांव में शोक है। रविवार को सूरज के शव को दाह संस्कार के लिए परिजन लिलौरी स्थान श्मशान घाट ले गए, जहां से रांची से मिली सूचना पर कतरास पुलिस ने शव को दाह संस्कार से पहले कब्जे में लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया। इसके बाद दाह संस्कार किया गया। इस संबंध में कतरास थानेदार सुषमा ने बताया कि रांची पुलिस की सूचना पर शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

मेडिकल बोर्ड गठन के पहले हो गया शव का पोस्टमार्टम

अधिकारियों के बीच आपसी संवादहीनता के कारण भटमुरना कतरास निवासी युवक सूरज कुमार के शव के पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन नहीं हो सका। डीसी ए दोड्डे ने पोस्टमार्टम के लिए रविवार को बोर्ड बनाने का निर्देश सिविल सर्जन को दिया था। इससे पहले की बोर्ड का गठन होता, कतरास पुलिस शव लेकर पीएमसीएच पहुंची और पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। प्रक्रिया पूरी कर जब सिविल सर्जन डॉ आशा एक्का जबतक पीएमसीएच पहुंची, परिजन शव लेकर वापस घर जा चुके थे। अधिकारियों की मानें तो ऐसा पहली बार हुआ है, जब डीसी के निर्देश के बावजूद बिना मेडिकल बोर्ड के शव का पोस्टमार्टम किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें