ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादमहिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बरवाअड्डा। ढुढुआडीह निवासी परमेश्वर हेम्ब्रम की 45 वर्षीया पत्नी चुड़की देवी ने बुधवार को दिन में फंदा डालकर आत्महत्या कर...

महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
हिन्दुस्तान टीम,धनबादWed, 28 Sep 2022 08:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बरवाअड्डा। ढुढुआडीह निवासी परमेश्वर हेम्ब्रम की 45 वर्षीया पत्नी चुड़की देवी ने बुधवार को दिन में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच भेज दिया। ग्रामीणों के अनुसार परमेश्वर हेम्ब्रम की पहली पत्नी के देहांत के बाद परमेश्वर ने दूसरी शादी की थी। दूसरी पत्नी ने पहली पत्नी के बेटे की शादी करवाई थी। शादी करवाने के बाद से घर में कलह शुरू हो रहा था। इस संबंध में मंगलवार को रात में पंचायत हुई थी। इसके बाद सुबह फांसी लगाने के लिए सीढ़ी और रस्सी लेकर घुम रही थी। इसको देख घर वालों ने सीढ़ी और रस्सी छीन लिया। बाद में घर के लोग इधर-उधर जाने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

चोरों ने गार्ड को बंधक बनाकर छीन लिया बंदूक

बरवाअड्डा। जीटी रोड अजबडीह मोड़ के समीप सौरभ भट्ठा में मंगलवार देर रात चोरों ने गार्ड को बंधक बनाकर बंदूक छीनकर फरार हो गए। सौरभ भट्ठा में चोरी करने चोर आए थे। चोरों ने गार्ड को बंधक बनाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर जाते-जाते गार्ड की बंदूक छीन कर भाग गए। इस संबंध में गार्ड ने बरवाअड्डा थाना में आवेदन देकर बंदूक चोरी की शिकायत की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें