ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादपतराकुल्ही में जिंदा जली महिला बीसीसीएलकर्मी

पतराकुल्ही में जिंदा जली महिला बीसीसीएलकर्मी

धनसार थानाक्षेत्र के पतराकुल्ही में बीसीसीएल में कार्यरत एक महिला की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई। उसकी जली हुई लाश उसके घर से बरामद की गई है। पुलिस शव को जब्त कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट...

पतराकुल्ही में जिंदा जली महिला बीसीसीएलकर्मी
हिन्दुस्तान टीम,धनबादThu, 29 Mar 2018 01:41 AM
ऐप पर पढ़ें

धनसार थानाक्षेत्र के पतराकुल्ही में बीसीसीएल में कार्यरत एक महिला की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई। उसकी जली हुई लाश उसके घर से बरामद की गई है। पुलिस शव को जब्त कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई है। मामले में सभी बिंदुओं पर जांच हो रही है।

राजापुर में कार्यरत महिलाकर्मी अल्पी मांझी की दर्दनाक मौत से लोग स्तब्ध हैं। मांझी बस्ती में रहने वाली अल्पी के पुत्र विश्वजीत सोरेन ने पुलिस को बताया कि वे लोग पड़ोस के एक शादी समारोह में शरीक होने गए थे। उसकी मां भी वहीं थी। मां ने कहा कि वह चाय पी कर घर से आ रही है। थोड़ी देर के बाद स्थानीय लोगों ने बताया कि उसके घर से धुआं निकल रहा है। वह अपने घर पहुंचा तो देखा कि उसकी मां घर के पीछे आंगन में चापाकल के पास बेसुध पड़ी हुई है। आग से वह बुरी तरह से झुलस गई थी। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के असल कारणों से पर्दा उठेगा। बताया जा रहा है कि दो साल पहले अल्पी के पति चंदू मांझी की भी मौत हो गई थी। मौत का कारण बीमारी बताया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें