ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादशादी तय हुई तो ट्यूशन टीचर के साथ फेरे लेकर पहुंची थाना

शादी तय हुई तो ट्यूशन टीचर के साथ फेरे लेकर पहुंची थाना

बलियापुर का एक प्रेमी जोड़ा शनिवार को शादी रचा कर महिला थाना पहुंचा। प्रेमी-प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि दोनों चार वर्षों से एक-दूसरे से प्यार करते...

शादी तय हुई तो ट्यूशन टीचर के साथ फेरे लेकर पहुंची थाना
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSun, 13 Jun 2021 04:11 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद मुख्य संवाददाता

बलियापुर का एक प्रेमी जोड़ा शनिवार को शादी रचा कर महिला थाना पहुंचा। प्रेमी-प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि दोनों चार वर्षों से एक-दूसरे से प्यार करते थे। घरवाले उनके प्यार के खिलाफ थे। परिजनों ने युवती की शादी दूसरी जगह तय कर दी थी। शनिवार को दोनों ने भुईंफोड़ मंदिर में शादी रचाई। घरवालों से बचने के लिए उन्होंने महिला थाना में सरेंडर कर दिया।

बलियापुर सुवरिया गांव की युवती को वहीं रहने वाला एक युवक ट्यूशन पढ़ाता था। ट्यूशन पढ़ाने के दौरान ही दोनों करीब आए और एक-दूसरे को दिल दे बैठे। इसी बीच घरवालों को उनके प्रेम प्रसंग के संबंध में जानकारी मिल गई। प्रेमिका के घरवालों ने उसकी शादी दूसरे जगह तय कर दी। शनिवार को प्रेमी-प्रेमिका अपने-अपने घर से बहाना बनाकर निकले और मंदिर में पहुंच कर शादी रचा ली। दोनों वापस बलियापुर नहीं जाकर महिला थाना पहुंचे। पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाना बुलाया। थाना पहुंचे प्रेमिका के घरवालों ने हंगामा किया। वे लड़की को अपने साथ ले जाना चाहते थे। लेकिन लड़की ने साफ कह दिया कि वह बालिग है और अपनी स्वेच्छा से शादी की है। अब वह अपने पति के साथ ही जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें