When the dog collided with the school van the owner broke the van filled with children - स्कूल वैन से टकराया कुत्ता तो मालिक ने बच्चों से भरे वैन का तोड़ा शीशा DA Image
23 नवंबर, 2019|7:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कूल वैन से टकराया कुत्ता तो मालिक ने बच्चों से भरे वैन का तोड़ा शीशा

स्कूल वैन से टकराया कुत्ता तो मालिक ने बच्चों से भरे वैन का तोड़ा शीशा

स्कूल वैन से पालतू कुत्ता टकराया तो कुत्ते के मालिक ने डंडे से वार कर वैन का शीशा तोड़ दिया। उस समय बच्चे वैन में ही मौजूद थे। इतना ही नहीं, बीच सड़क पर बच्चे को उतार कर चालक के साथ मारपीट करते हुए उसे सरायढेला थाने को सौंप दिया। यह वाक्या सोमवार को दिल्ली पब्लिक स्कूल के पास वीर कुंअर सिंह कॉलोनी की है। मामले में एक पक्ष से वीर कुंअर सिंह कॉलोनी निवासी रेवती रमन सिंह तो वहीं दूसरे पक्ष से वैन मालिक रमेश गुप्ता ने सरायढेला थाने में मामले की शिकायत की है।

कॉलोनी से वैन ले जाने पर आपत्ती जताते हैं लोग

दरअसल दिल्ली पब्लिक स्कूल की छुट्टी के समय मेन गेट की तरफ से जाम लग जाता है। जाम से बचने के लिए कुछ स्कूल वैन बच्चों को लेकर वीर कुंअर सिंह कॉलोनी की तरफ से आते- जाते हैं। जिससे कॉलोनी में भी कुछ समय के लिए जाम जैसी स्थिति हो जाती है। इसी दौरान सोमवार को रमेश गुप्ता का चालक शिवम बच्चों को लेकर उसी रास्ते से जा रहा था। तभी अचानक रवेती रमन सिंह का पालतू कुत्ता वैन की चपेट में आ गया। चालक शिवम ने पुलिस को बताया कि कुत्ता जैसे ही वैन के सामने आया तो उन्होंने तत्काल ब्रेक लगा दी। वैन की उंचाई ज्यादा होती है इसलिए कुत्ता अंदर चला गया हलांकी उसे चोट नहीं आई। लेकिन इतने में कुत्ते को मालिक रमन सिंह तैश में आ गए और गाली- गलौज करते हुए डंडे से सीधे वैन के आगे और पीछे वार कर दिया। जिससे वैन का शीशा चूर -चूर हो गया। गनिमत थी कि सवार बच्चों को शीशा या डंडा नहीं लगा, अन्यथा बड़ी घटना घट सकती है। इसके बाद भी वहीं नहीं रुके पीछे आ रहे एक और वैन का शीशा तोड़ दिया। चालक को वैन से उतार कर मारपीट की, मोबाइल छीन लिया और बच्चों को वहीं छोड़ चालक को पीटते हुए सरायढेला थाना ले गए। इधर सूचना पाकर टाइगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्कूल वैन एसोसिएशन को इसकी खबर मिली। किसी तरह अभिभावकों से संपर्क कर उन्हें बुलाया गया, तो किसी बच्चों को दूसरे वाहनों से घर पहुंचाया गया। इधर थाने पहुंचे रेवती रमन सिंह ने चालक पर तेजी लापरवाही से गाड़ी चलाने जिससे उनका कुत्ता घायल हो जाने का आरोप लगाया है।

आमनवियता की हद पार कर दी गई। जिस वैन में बच्चे सवार है उस पर निर्दयता पूर्वक डंडा चलाना और फिर बच्चों को सड़क पर छोड़ कर चालक को पीटते हुए थाने ले जाना। यह तो क्रुरता ही हद है। मामले की शिकायत सरायढेला थाने में की गई है। आरोपी के खिलाफ पुलिस को ही नहीं बल्की अन्य संस्थाओं को भी एक्शन लेनी चाहिए।

रामायण सिंह, अध्यक्ष स्कूल वैन एसोसिएशन

दोनों पक्षों से शिकायत मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के उपरांत एफआइआर कर दोषी के खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जाएगी।

कन्हाई राम, इंस्पेक्टर सरायढेला थाना

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:When the dog collided with the school van the owner broke the van filled with children