ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादवॉल्व से बर्बाद होता रहा पानी, पानी को तरसे लोग

वॉल्व से बर्बाद होता रहा पानी, पानी को तरसे लोग

आईआईटी आईएसएम के गेट के समीप वॉल्व से पानी से हजारों लीटर पानी बहकर बर्बाद हो गया। सुबह से शाम तक पानी की बर्बादी जारी...

वॉल्व से बर्बाद होता रहा पानी, पानी को तरसे लोग
हिन्दुस्तान टीम,धनबादThu, 19 Apr 2018 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

आईआईटी आईएसएम के गेट के समीप वॉल्व से पानी से हजारों लीटर पानी बहकर बर्बाद हो गया। सुबह से शाम तक पानी की बर्बादी जारी रही। लेकिन बंद नहीं किराया गया। दूसरी ओर शहरवासी पानी के लिए परेशान रहे। एक वक्त की जलापूर्ति पूरे शहर में करने में रात हो गई। कहीं सुबह, दोपहर तो कहीं शाम में पानी सप्लाई की गई। पानी की चरमराई व्यवस्था के कारण लोगों का दिनचर्या गड़बड़ा गया है। लोग चिंतित है कि पानी के लिए दूसरे काम कब तक प्रभावित होती रहेगी। निजी कार्यालय में काम करने वाले लोगों को अधिक परेशानी हो रही है।

भेलाटांड़ प्लांट का मोटर रहा बंद

नगर निगम में चल रहे कंट्रोल रूम की मानें तो बुधवार की रात 9 से 12.40 बजे तक वॉल्टेज कम था। इसके कारण मोटर को बंद रखा गया। वॉल्टेज आने के बाद मोटर चालू की गई। इसका असर गुरुवार की जलापूर्ति पर पड़ा। रात 7 बजे गांधी नगर में सप्लाई की गई। दूसरे वक्त कहीं भी पानी नहीं मिला।

दूसरे वक्त नहीं मिला पानी

सुबह की जलापूर्ति पूरी करने में रात हो जाने के कारण दूसरे वक्त शहर में कहीं भी जलापूर्ति नहीं की गई। लोग पानी के लिए परेशान रहे। शहर के गोल्फ ग्राउंड, पुराना बाजार, मनईटांड़, मटकुरिया, धोवाटांड़, गांधी नगर, भूदा, बरमसिया, धनसार, हीरापुर, चिरागोड़ा, पुलिस लाइन, भूली, पॉलीटेक्निक, हील कॉलोनी, पीएमसीएच, स्टील गेट, मेमको, वासेपुर जलमीनार से पानी नहीं मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें