Wasspur gangster Fahim Khan admitted in Rims - वासेपुर का गैंगस्टर फहीम खान रिम्स में भर्ती DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वासेपुर का गैंगस्टर फहीम खान रिम्स में भर्ती

वासेपुर का गैंगस्टर फहीम खान रिम्स में भर्ती

वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान को मंगलवार को रिम्स में भर्ती किया गया। जमशेदपुर घाघीडीह जेल में अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उसे रिम्स में शिफ्ट किया गया। फहीम खान के रिम्स पहुंचने की सूचना पर वासेपुर से उसके समर्थक रांची रिम्स पहुंच गए। स्थानीय पुलिस ने समर्थकों को वहां से हटाया।

बताया जा रहा है कि फहीम खान को हृदय संबंधी दिक्कत के बाद जेल प्रबंधन ने बेहतर ईलाज के लिए उसे रिम्स भेजने की अनुमति कोर्ट से मांगी थी। कोर्ट से अनुमति मिलते ही फहीम को रिम्स भेजा गया। कड़ी सुरक्षा के बीच रिम्स में फहीम खान का ईलाज चल रहा है। बरियातू पुलिस ने फहीम के वार्ड के बाहर जवानों की तैनाती कर दी है। किसी भी व्यक्ति को फहीम से मिलने-जुलने की अनुमति नहीं है। रिम्स के चिकित्सकों ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर फहीम को यहां भर्ती किया गया है। उसे कार्डियोलॉजी संबंधी दिक्कत हैं। इससे जयादा डाक्टर कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं।

सागिर हत्याकांड में उम्रकैद काट रहा फहीम

सरकार के आदेश पर 2015 में फहीम खान को रांची होटवार जेल से जमशेदपुर जेल में शिफ्ट किया गया था। सागिर हत्याकांड में फहीम खान को सुप्रीम कोर्ट से उम्र कैद की सजा बहाल हुई है। जेल में रहते फहीम खान पर कई आपराधिक षड़यंत्र रचने के आरोप लगते रहे हैं। जेल में रहते फहीम खान कई बीमारियों से घिर चुका है। पिछले साल रिम्स में फहीम खान की सर्जरी हुई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wasspur gangster Fahim Khan admitted in Rims