DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  धनबाद  ›  वासेपुर का मछली कारोबारी अमन के निशाने पर
धनबाद

वासेपुर का मछली कारोबारी अमन के निशाने पर

हिन्दुस्तान टीम,धनबादPublished By: Newswrap
Wed, 16 Jun 2021 05:31 AM
वासेपुर का मछली कारोबारी अमन के निशाने पर

धनबाद मुख्य संवाददाता

वासेपुर का एक मछली कारोबारी भी अमन सिंह गैंग के निशाने पर है। पुलिस को इस संबंध में पुख्ता जानकारी मिली है। पुलिस ने उस कारोबारी को सचेत रहने की नसीहत दी है। जनवरी में नया बाजार के शरफुल हसन उर्फ लाला खान के साथ अमन सिंह ने उस कारोबारी से भी रंगदारी की मांग की थी। लाला की हत्या के बाद पुलिस ने उस कारोबारी पर निगरानी बढ़ा दी है।

लाला खान के साथ-साथ वह कारोबारी भी वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान का खास माना जाता है। अमन सिंह गैंग फहीम और उनके भांजों के करीबी रहने वाले व्यापारियों को चुन-चुन कर टारगेट कर रहा है। पिछले दिनों पांडरपाला के जमीन करोबारी शहाबुद्दीन को भी अमन सिंह का नाम लेकर छोटू सिंह ने धमकी दी थी। उसी दिन से पुलिस ने शहाबुद्दीन की सुरक्षा बढ़ा दी है। चर्चा है कि अमन ने कई अन्य कारोबारियों से भी रंगदारी की मांग की है लेकिन इस संबंध में व्यापारी या पुलिस खुलकर बोलने को तैयार नहीं हैं।

अमन पर अंकुश के लिए आशीष की गिरफ्तारी जरूरी

अमन सिंह गैंग पर अंकुश लगाने के लिए सबसे पहले जेसी मल्लिक नेपाल काली मंदिर निवासी शूटर आशीष रंजन की गिरफ्तारी जरूरी है। पुलिस को रांची से गिरफ्तार झरिया चौथाई कुल्ही निवासी राजकुमार ठाकुर उर्फ भोला ने बताया था कि आशीष ही छोटू सिंह बन कर अमन गैंग का संचालन कर रहा है। अमन के इशारे पर वह धनबाद के व्यापारियों से रंगदारी की मांग करता है। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी जाती है। लाला खान की हत्या में शूटर की भूमिका निभाने वाले आशीष की गिरफ्तारी से पुलिस को अमन गैंग के संबंध में पुख्ता जानकारी मिल सकती है। इसलिए पुलिस की एक टीम आशीष रंजन का टोह लेने में जुटी हुई है।

संबंधित खबरें