ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादबिजली कटौती के खिलाफ कांड्रा के ग्रामीणों ने जीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन व हंगामा

बिजली कटौती के खिलाफ कांड्रा के ग्रामीणों ने जीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन व हंगामा

चासनाला प्रतिनिधिचासनाला प्रतिनिधि प्रचंड गर्मी से परेशान कांड्रा के ग्रामीणों ने बिजली की समस्या को लेकर गुरुवार को सेल चासनाला के मुख्य महाप्रबंधक...

बिजली कटौती के खिलाफ कांड्रा के ग्रामीणों ने जीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन व हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,धनबादFri, 14 Jun 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

चासनाला, प्रतिनिधि। भीषण गर्मी से परेशान कांड्रा के ग्रामीणों ने बिजली की समस्या को लेकर गुरुवार को सेल चासनाला के मुख्य महाप्रबंधक कार्यालय के समक्ष सेल प्रबंधन के खिलाफ जमकर हंगामा, प्रदर्शन व नारेबाजी की। इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि बिजली कटौती नहीं करने की मांग की। कहा कि 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराई जाए। जबकि प्रबंधन का कहना है कि ओवरलोड होने के कारण बिजली बार-बार ट्रिप कर जा रही है। जिसके कारण विभिन्न क्षेत्रों में नियमित रूप से दो-दो घंटे बिजली की कटौती की जा रही है। पर्याप्त बिजली आपूर्ति होने पर सभी को पूर्ण रूप से बिजली उपलब्ध कराया जाएगा।
इस दौरान मुख्य महाप्रबंधक के सभागार में प्रबंधन व ग्रामीणों के बीच वार्ता हुई। जिसमें ग्रामीणों ने बिजली कटौती को लेकर जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों का नेतृत्व कर रहे सिंदरी विधायक प्रतिनिधि कुमार महतो ने कहा कि प्रबंधन एक सप्ताह के अंदर अगर नियमित रूप से बिजली उपलब्ध नहीं कराएगा तो पूरे चासनाला कोलियरी का चक्का जाम कर दिया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी प्रबंधन की होगी। इधर प्रबंधन का कहना है कि डीवीसी प्रबंधन द्वारा बार-बार लोड शेडिंग के कारण पूरे कोलियरी में भी बिजली की काफी समस्या उत्पन्न है। क्षेत्र में जहां भी सेल के द्वारा बिजली उपलब्ध कराई गई है। वहां सेल के नगर विभाग की ओर से नियमित रूप से दो-दो घंटे बिजली की कटौती की जा रही है। वार्ता में प्रबंधन की ओर से मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी शिवराम बनर्जी व ग्रामीणों की ओर से कुमार महतो, टिंकू महतो, विकास महतो, अभिषेक महतो, राकेश गोराई, रंजीत गोराई, दीपक महतो, ऊत्तम मंडल, महादेव महतो, पंकज महतो आदि थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।