DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  धनबाद  ›  ताड़ी पीने के विवाद में युवक की हत्या, ग्रामीणों ने पंचेत प्रभारी को पीटा

धनबादताड़ी पीने के विवाद में युवक की हत्या, ग्रामीणों ने पंचेत प्रभारी को पीटा

हिन्दुस्तान टीम,धनबादPublished By: Newswrap
Tue, 11 May 2021 03:34 AM
ताड़ी पीने के विवाद में युवक की हत्या, ग्रामीणों ने पंचेत प्रभारी को पीटा

पंचेत प्रतिनिधि

पंचेत बेलडांगा गांव के पास सोमवार की दोपहर ढाई बजे ताड़ी पीने के दौरान बांदा बस्ती के झामुमो कार्यकर्ता अब्दुल अंसारी (30) की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक के शव को पंचेत ओपी लाने और आरोपियों को सौंपने की मांग करते हुए ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान भीड़ ने आपा खो दिया और ओपी प्रभारी कुलदीप रोशन बारी और एएसआई एतवा केश को डंडे व घुसे से पीट दिया। दोनों ने छाता मोड़ की तरफ भाग कर जान बचाई।

बताया जा रहा है कि बेलडांगा गांव के पास एक झोपड़ी में कुछ लोग ताड़ी पी रहे थे, जिसमें आरोपी भी थे। अब्दुल भी वहां पर पहुंचा। ताड़ी पीने के दौरान आपस में विवाद हो गया। आरोपी सुनील, शिवा और उसके साथियों ने अब्दुल को पेड़ में बांधकर डंडे (दाव) से बुरी तरह से पिटाई करने लगे। सिर लहूलुहान हो गया, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। खबर सुनकर आसपास के लोग जुट गए। भीड़ ने आरोपी युवकों को घेर कर एक पेड़ से बांध दिया। उनके साथ मारपीट करने लगे। सूचना पाकर पंचेत पुलिस पहुंची। मॉब लिंचिंग के भय से पुलिस ने आरोपी सुनील मरांडी और शिवा को गिरफ्तार कर चिरकुंडा थाना भेज दिया। अब्दुल के शव को कब्जे में लेकर कालूबथान ओपी भेजा गया। इधर, घटना से आक्रोशित परिजन और करीब दो सौ ग्रामीण ओपी परिसर में पहुंकर कर हंगामा व प्रदर्शन करने लगे। ओपी प्रभारी को देख ग्रामीणों ने आपा खो दिया और सभी उन पर टूट पड़े।

देशी शराब पीने के दौरान युवक की हत्या कर दी गई। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। दोनों के बीच क्या विवाद हुआ, इसकी जांच हो रही है।

-विजय कुशवाहा, एसडीपीओ, निरसा

संबंधित खबरें