DA Image
1 दिसंबर, 2020|1:49|IST

अगली स्टोरी

एकड़ा में गोली-बम चालाने का आरोपी विक्की डोम बरही से गिरफ्तार

एकड़ा में गोली-बम चालाने  का आरोपी विक्की डोम बरही से गिरफ्तार

चर्चित एकड़ा कांड गोली-बम चालाने का आरोपी विक्की डोम हजारीबाग के बरही से पकड़ा गया। धनबाद पुलिस ने विक्की को बरही के माधोपुर गांव से उसे धर दबोचा। उसके पास से पिस्टल भी बरामद की गई है। बरही पुलिस उसे आर्म्स एक्ट में जेल भेजेगी। धनबाद पुलिस विक्की को रिमांड पर लेगी। फिलहाल उससे सघन पूछताछ की जा रही है। केंदुआडीह और पुटकी में आतंक का पर्याय बन चुके विक्की की पुलिस को सरगर्मी से तलाश थी।

साढ़ू के घर में छुप कर रहा रहा था विक्की

जिस विक्की की तलाश में पुलिस केंदुआ, पुटकी और गोधर सहित पूरे धनबाद में खाक छान रही थी। वह आराम से बरही के माधोपुर गांव में रह रहा था। खातिरदारी करवा रहा था। गुप्त सूचना और टेक्निकल मदद से पुलिस को विक्की का लिंक मिला। सूचना मिलते ही धनबाद से एक टीम हजारीबाग को रवाना हुई। बरही पुलिस की मदद से पुलिस ने माधोपुर गांव में छापेमारी कर विक्की को उसके साढ़ू के घर से धर दबोचा।

एकड़ा कांड के शिकायतकर्ता को कर लिया था अगवा

एकड़ा में गोली-बम चलाने के मामले में विक्की डोम को मुख्य आरोपी बनाया गया था। 17 अक्तूबर को विक्की डोम ने एकड़ा कांड में थाने में शिकायत करने वाले सूरज कुमार को ही अगवा कर लिया था। पुलिस दबाव के बाद सूरज को मुक्त कर वह फरार हो गया था। तब से पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। विक्की के खिलाफ लूट हत्या, व आर्म्स एक्ट के दर्जनों मामले दर्ज है। हाल ही में वह सीसीए से बाहर आया था। बाहर आते ही उसने एकड़ा कांड को अंजाम दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Vicky Dom Barhi accused of firing a bomb in Ekra arrested