DA Image
30 नवंबर, 2020|5:22|IST

अगली स्टोरी

कोरोना संक्रमित की मौत पर कैथलैब कोविड सेंटर में हंगामा

default image

एसएनएमएमसीएच (पीएमसीएच) कैथलैब कोविड केयर हेल्थ सेंटर में भर्ती नया बाजार निवासी कोरोना संक्रमित की मौत शुक्रवार की रात लगभग दो बजे हो गई। इससे आक्रोशित परिजनों ने कैथलैब के सामने जमकर हंगामा किया। परिजन डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगा रहे थे। वहीं डॉक्टर इन आरोपों को गलत बताते हुए मौत का कारण हार्ट अटैक बता रहे थे। हंगामे की सूचना पर कैथलैब पहुंची सरायढेला थाना की पुलिस ने परिजनों को शांत कराया।

कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नया बाजार निवासी 45 वर्षीय संक्रमित को गुरुवार को इलाज के लिए कैथलैब में भर्ती कराया गया था। यहां भर्ती होने के बाद से ही उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी। शुक्रवार रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पाकर कैथलैब के बाहर मरीज के परिजनों के साथ कई लोग आ गए और हो हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों का कहना था कि सही देखभाल और इलाज नहीं होने से मरीज की मौत हुई है।

एक दिन में तीन बार आया हार्ट अटैक

डॉक्टरों का कहना था कि मरीज गंभीर स्थिति में भर्ती कराया गया था। इलाज के बाद उसकी स्थिति में सुधार था। शुक्रवार को दिन में उसे दो बार हार्ट हटैक आया। किसी तरह उसकी जान बचाई गई। परिजनों को इसकी जानकारी दे दी गई थी। रात में तीसरा अटैक आ गया। कैथलैब में डॉक्टर मरीज का इलाज कर ही रहे थे। काफी प्रयास से बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका। इलाज में लापरवाही की बात पूरी तरह लगत है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Uproar at the Cathlab Covid Center over the death of a Corona-infected