ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादसर! पैसे लेकर शादी कराना चाहते हैं चाचा-चाची

सर! पैसे लेकर शादी कराना चाहते हैं चाचा-चाची

केंदुआ की रहने वाली दो बहनें गुरुवार को महिला थाने पहुंचीं। छोटी बहन ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि चाचा-चाची उसकी जबरन शादी करवाना चाहते...

सर! पैसे लेकर शादी कराना चाहते हैं चाचा-चाची
हिन्दुस्तान टीम,धनबादFri, 15 Jun 2018 02:12 AM
ऐप पर पढ़ें

केंदुआ की रहने वाली दो बहनें गुरुवार को महिला थाने पहुंचीं। छोटी बहन ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि चाचा-चाची उसकी जबरन शादी करवाना चाहते हैं। बताया कि उसकी शादी राजस्थान में तय की गई है। चाचा-चाची पैसे लेकर उसकी शादी कराना चाहते हैं। वे अच्छे लोग नहीं है। कुछ साल पूर्व उसकी बड़ी बहन की भी शादी राजस्थान में करवा दी गई थी। उसकी शादी भी पैसे लेकर की गई थी। बहन अभी धनबाद आई हुई है। वह हमेशा रोती रहती है। कहती है कि वे लोग अच्छे नहीं हैं। मेरी शादी भी राजस्थान में बहन के ससुरालवालों के रिश्तेदार से ही तय कर दी है।

खुद कमा कर रख सकती है अपना ख्याल

युवती ने बताया कि उसकी मां नहीं है। पिता की स्थिति ठीक नहीं है। वह एक निजी क्लनिक में जॉब करती है। अभी बीमार होने के कारण जॉब छोड़ दी है। कहा कि मैं चाचा-चाची पर बोझ नहीं हूं लेकिन फिर भी ये लोग मेरी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। युवती की शिकायत पर पुलिस ने चाचा-चाची को थाना तलब किया। चाचा -चाची ने बताया कि उनकी भी बेटी है लेकिन कभी दोनों में फर्क नहीं किया। लड़का एमबीए है। सब कुछ जांच-परख कर अपने खर्चे पर शादी तय की है। पुलिस ने परिजनों को हिदायत दी कि युवती कि इच्छा के विरुद्ध उसकी शादी नहीं करें। युवती ने चाचा-चाची के साथ रहने से इनकार कर दिया। बांड भरवाकर उसे ननिहाल मामा के साथ भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें