DA Image
21 अक्तूबर, 2020|4:10|IST

अगली स्टोरी

दो डिप्टी डायरेक्टर कोरोना संक्रमित, डीजीएमस सील

दो डिप्टी डायरेक्टर कोरोना संक्रमित, डीजीएमस सील

1 / 2टाटा जामाडोबा से हुए कोरोना विस्फोट की आंच खान सुरक्षा महानिदेशालय (डीजीएमएस) धनबाद तक पहुंच...

दो डिप्टी डायरेक्टर कोरोना संक्रमित, डीजीएमस सील

2 / 2टाटा जामाडोबा से हुए कोरोना विस्फोट की आंच खान सुरक्षा महानिदेशालय (डीजीएमएस) धनबाद तक पहुंच...

PreviousNext

टाटा जामाडोबा से हुए कोरोना विस्फोट की आंच खान सुरक्षा महानिदेशालय (डीजीएमएस) धनबाद तक पहुंच गयी। सोमवार की रात टीएमएच जमशेदपुर की जांच में पाए गए 13 कोरोना संक्रमित मरीजों में दो डीजीएमएस के डिप्टी डायरेक्टर रैंक के अधिकारी हैं। पुष्टि के बाद 48 घंटे के लिए डीजीएमएस को सील कर दिया गया है। इसके अलावा एक 80 वर्षीया वृद्ध महिला भी संक्रमित पाई गई है, जो संक्रमित डिप्टी डायरेक्टर की मां है। मंगलवार की सुबह तीनों को इलाज के लिए कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। वृद्ध महिला की तबीयत ज्यादा खराब बताई जा रही है।

टीएमएच द्वारा जारी कोरोना जांच रिपोर्ट के आधार पर डीजीएमएस के एक अधिकारी को डीजीएमएस कॉलोनी स्थित उनके बंगले से लाकर कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहीं दूसरे अधिकारी को उनकी मां के साथ कार्मिक नगर स्थित मां तारा अपार्टमेंट से कोविड-19 हॉस्पिटल लाया गया है।

वृद्धा के इलाज के लिए बुलाए गए विशेषज्ञ

कोरोना संक्रमित डीजीएमएस के अधिकारी की मां के इलाज के लिए कोविड-19 हॉस्पिटल में विशेषज्ञ डॉक्टरों को बुलाना पड़ा। डॉक्टरों की मानें तो उन्हें कई तरह की समस्या हो रही थी। इलाज के बाद उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। वृद्ध महिला की विशेष निगरानी की जा रही है। उनके स्वास्थ्य पर डॉक्टर लगातार नजर बनाए हुए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two deputy directors corona infected DGMs seal