TV industry is not as bad as it is infamous outside Anjali Priya - टीवी इंडस्ट्री उतनी भी बुरी नहीं जितनी बाहर में बदनाम है : अंजलि प्रिया DA Image
10 दिसंबर, 2019|5:17|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीवी इंडस्ट्री उतनी भी बुरी नहीं जितनी बाहर में बदनाम है : अंजलि प्रिया

टीवी इंडस्ट्री उतनी भी बुरी नहीं जितनी बाहर में बदनाम है : अंजलि प्रिया

टीवी इंडस्ट्री उतनी बुरी नहीं है, जितनी बाहर से लोग उसे बुरा समझते हैं। वहां काम करने वालों का कद्र है और उन्हें मौका भी मिलता है। बस आपके अंदर टैलेंट होना चाहिए। कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी अंजलि प्रिया ने यह बात कही। धनबाद की रहने वाली अंजलि अभी छुट्टी मनाने के लिए अपने घर आई है।

हिन्दुस्तान से बातचीत में अंजलि ने कहा कि आठ साल पहले वह मुंबई गई थी। लंबे संघर्ष और परिश्रम के बाद आज एक मुकाम हासिल कर पाई है। अंजलि ने बताया कि मुंबई में यह कोई नहीं पूछता कि आप कहां की रहने वाली है, अगर आपके अंदर टैलेंट है तो आपको मौका जरूर मिलेगा। देश के अलग-अलग राज्यों से आए कलाकार वहां अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं। एन टीवी पर आनेवाले मैं भी अर्धांगिनी ने अंजलि को लोकप्रियता दिलाई। इससे पहले जीटीवी पर भुतू, सोनी पर महारणा प्रताप में भी अंजलि ने अभिनय किया है। क्राइम पेट्रोल के दो एपिसोड में काम किया, जिसकी शूटिंग धनबाद में हुई थी। अंजलि ने बताया कि जल्द ही सब टीवी पर आने वाले सीरियल अब तेरा क्या होगा कालिया और बालवीर टू में बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम कर रही है। इधर रविवार को द रिदम व अमन डांस एकेडमी की ओर से अंजली को बुके व मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। समारोह के दौरान अंजलि ने संस्था से जुड़े बच्चों को अभिनय से जुड़ी कई जानकारी दी। मौके पर रमा सिन्हा, प्रो रंजन कुमार, जिप सदस्य प्रियंका पाल, राजीव कुमार के अलावा द रिदम के डायरेक्टर राममूर्ति पाठक, अमन गुप्ता, संजय चौरसिया, श्रीकांत महाराज, सौरव, सुभी बावेजा, सदफ, अर्चना, आलोक, अक्षय, प्रियांशु, प्रिया, तंद्रा मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:TV industry is not as bad as it is infamous outside Anjali Priya