DA Image
27 अक्तूबर, 2020|11:31|IST

अगली स्टोरी

टुंडी डकैती में शहर में ताबड़तोड़ छापे, एक हिरासत में

default image

टुंडी के पूरनाडीह में 24 जून की रात रिटायर टाटाकर्मी उमेश मंडल के घर हुई डकैती मामले में टुंडी पुलिस ने सोमवार की रात धनबाद शहर में ताबड़तोड़ छापेमारी की। धनबाद में असगर नामक डकैत की तलाश हो रही है। वहीं डकैती के कनेक्शन में डीएसपी टू हिमांशुचंद्र मांझी के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने विनोद नगर, भिस्तीपाड़ा और पॉलीटेक्निक आदि क्षेत्रों में दबिश दी।

पुलिस ने तकनीकी साक्ष्य के आधार पर कांड में शामिल आरोपियों और उनके सहयोगियों की तलाश में जुटी है। रात दो बजे के बाद पांच वाहनों में फोर्स के साथ पुलिस डकैती से जुड़े लोगों की तलाश में निकली थी। बिनोद नगर रेलवे लाइन किनारे, भिस्तीपाड़ा और पॉलीटेक्निक पुलिस की चहलकदमी देख आसपास के लोग भी थोड़ी देर के लिए स्तब्ध रह गए। हालांकि पुलिस छापेमारी के संबंध में कोई भी खुलासा नहीं कर रही है। लेकिन बताया जा रहा है कि मोबाइल कॉल रिकार्ड के आधार पर यह छापेमारी की जा रही है।

कतरास और राजगंज पुलिस की सक्रियता से कतरास छाताबाद निवासी नाजीर अंसारी और श्यामडीह कतरास के शमीम अंसारी को पुलिस ने इस मामले में घटना की रात ही दबोच लिया था। दोनों ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि श्यामडीह का मोइनुद्दीन ने ही डकैती की योजना बनाई थी। कांड में शामिल सभी सातों आरोपी रिश्तेदार हैं। डकैती के लिए मोइनुद्दीन ने ही हथियार का इंतजाम किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tundi robbery raids in the city one in custody