ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादवैवाहिक कलह से परेशान टीटीई की पुत्री ने दी जान

वैवाहिक कलह से परेशान टीटीई की पुत्री ने दी जान

बैंक मोड़ शांति भवन के पास स्थित यमुना अपार्टमेंट फ्लैट नंबर 301 में गुरुवार की दोपहर रिटायर टीटीई आरपी सिंह की पुत्री ज्योति कुमारी ने फांसी लगा कर...

वैवाहिक कलह से परेशान टीटीई की पुत्री ने दी जान
हिन्दुस्तान टीम,धनबादFri, 03 Feb 2023 01:12 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, मुख्य संवाददाता

बैंक मोड़ शांति भवन के पास स्थित यमुना अपार्टमेंट फ्लैट नंबर 301 में गुरुवार की दोपहर रिटायर टीटीई आरपी सिंह की पुत्री ज्योति कुमारी ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि वह वैवाहिक कलह से अवसाद में थीं। कोर्ट में ज्योति के जयपुर निवासी अपने पति से तलाक की प्रक्रिया चल रही थी। वह मायके में ही अपने आठ वर्षीय पुत्र के साथ रहती थीं।

शारीरिक अक्षमता के कारण सात-आठ साल पहले ज्योति के पिता राजेंद्र प्रसाद सिंह रेलवे से डिकेटेगराइज्ड हो गए थे। उनकी जगह उनके पुत्र की रेलवे में नौकरी हुई है। पुत्र भूली रेलवे ट्रेनिंग स्कूल में एएसएम की ट्रेनिंग लेने गए थे जबकि आरपी सिंह अपनी पत्नी के साथ बैंक गए थे। घर पर अकेली ज्योति ने कमरे लगे पंखे से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। जब ज्योति के भाई लौटे तो उन्होंने बहन को फंदे से लटकते पाया। आनन-फानन में पास के नर्सिंग होम में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने ज्योति को मृत बताया। खबर पाकर पुलिस भी पहुंची और शव को एसएनएमएमसीएच भिजवाया। ज्योति की आत्महत्या से पति पर कानूनी शिकंजा कस सकता है। परिजन के फर्दबयान पर आगे की कार्रवाई होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।