DA Image
8 जुलाई, 2020|5:11|IST

अगली स्टोरी

जोधपुर की चली ट्रेन, दुर्गियाना आज व पूर्वा चलेगी कल से

default image

जोधपुर के लिए सोमवार से रेल सेवा शुरू कर दी गई। हावड़ा से ट्रेन अपने नियत समय 11.40 बजे रवाना हुई। यह ट्रेन रात तीन बजे धनबाद आएगी। इसी तरह मंगलवार से कोलकाता-अमृतसर दुर्गियाना एक्सप्रेस और तीन जून से हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस चलेगी।

रेलवे ने देश के 100 रूटों पर एक जून से ट्रेन चलाने की व्यवस्था की। ट्रेनों में सफर करने के लिए यात्रियों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्लेटफार्म तक पहुंचाया जा रहा है। मास्क पहनना जरूरी है। रेलवे नियमित अंतराल पर सेनिटाइजर से हाथ सेनेटाइज करने के प्रति भी यात्रियों को जागरुक कर रहा है। स्टेशन में प्रवेश से पूर्व यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है। बुखार रहने पर यात्रा की अनुमति नहीं दी जाएगी।

टिकट बुक कराने और कैंसिल कराने के लिए उमड़ी भीड़

धनबाद। स्टेशन पर स्थित रिजर्वेशन ऑफिस में सोमवार की दोपहर भीड़ उमड़ पड़ी। ट्रेनों में सीट बुक कराने और कैंसिल कराने के लिए यात्री रिजर्वेशन काउंटरों पर पहुंचे थे। भीड़ अत्यधिक होने के कारण यहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा था। रिजर्वेशन कर्मियों ने यात्रियों से अपील की कि लोग टिकट रिफंड कराने के लिए ज्यादा चिंता न करें। वे आराम से आएं। सबका टिकट वापस किया जाएगा।

तामिलनाडु और लुधियाना से आई श्रमिक स्पेशल

धनबाद। सोमवार को लुधियाना से चल कर एक श्रमिक स्पेशल ट्रेन सुबह में 7.57 बजे धनबाद स्टेशन पहुंची। इस ट्रेन से 541 प्रवासी मजदूर धनबाद आए। दोपहर 12.36 बजे तामिलनाडु से एक और श्रमिक स्पेशल ट्रेन यहां आई। जिसमें 403 श्रमिक सवार थे। यात्रियों को रिंग बस सेवा से गोल्फ ग्राउंड भेजा गया। यह पहले मौका था जब ट्रेनों में यात्रियों की संख्या इतनी कम रही। माना जा रहा है कि एक-दो दिनों में श्रमिक स्पेशल ट्रेनें कम हो जाएंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Train to Jodhpur Durgiana today and Purva will run from tomorrow