ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड धनबादधनबाद रेल मंडल व मुगलसराय में आज खिताबी भिड़ंत

धनबाद रेल मंडल व मुगलसराय में आज खिताबी भिड़ंत

दानापुर की तरफ से सबसे ज्यादा राकेश कुमार ने 13 रन बनाए। डीडीयू की ओर से शिवा कांत और साबेड मालिक ने तीन-तीन विकेट लिए और अभिषेक वत्स, साल्व...

धनबाद रेल मंडल व मुगलसराय में आज खिताबी भिड़ंत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,धनबादMon, 15 Mar 2021 03:35 AM

धनबाद मुख्य संवाददाता

धनबाद रेल मंडल और दीनदयाल उपाध्याय (डीडीयू, मुगलसराय) डिवीजन के बीच सोमवार को रेलवे स्टेडियम में खिताबी भिड़ंत होगी। इंटर डिवीजन क्रिकेट टी-20 टूर्नामेंट के फाइनल में दोनों टीमें एक-दूसरे को पटखनी देकर कप अपने नाम करने के लिए मैदान में उतरेंगी। रविवार को डीडीयू ने दानापुर मंडल पर आसान जीत दर्ज कर फाइनल में स्थान पक्का किया।

डीडीयू और दानापुर के बीच हुए निर्णायक मैच में जीत दर्ज करनेवाली टीम को फाइनल में जगह मिलनी थी। बारिश के कारण रविवार का मैच 15 ओवर का ही खेला गया। मुगलसराय मंडल ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। दानापुर मंडल की टीम 14.3 ओवरों में 10 विकेट के नुकसान पर 60 रन ही बना पाई। जवाब में खेलने उतरी डीडीयू मंडल की टीम ने महज छह ओवरों में ही एक विकेट के नुकसान पर 61 रन बना लिए। दानापुर की तरफ से सबसे ज्यादा राकेश कुमार ने 13 रन बनाए। डीडीयू की ओर से शिवा कांत और शाबेड मल्लिक ने तीन-तीन विकेट लिए और अभिषेक वत्स, साल्व श्रीवास्तव और पवन शर्मा ने एक-एक विकेट झटके। नौ विकेट की जीत के साथ डीडीयू खिताबी जंग का हिस्सा बन गई। बता दें कि धनबाद मंडल ने समस्तीपुर और सोनपुर को हरा का पुल एक से फाइनल में पहले ही स्थान बना लिया था। पुल दो में डीडीयू ने दानापुर से पूर्व हरनौत वर्कशॉप को हराया था। फाइनल मुकाबले में डीआरएम आशीष बंसल, मंडल क्रीड़ा अधिकारी सह वरीय मंडल वित्त प्रबंधक मथुसुदन टीवी सहित मंडल के सभी अधिकारी उपस्थित रहेंगे।

epaper