ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादव्यवसायी की गाड़ी रखने में ढुलू महतो पर कसा शिकंजा

व्यवसायी की गाड़ी रखने में ढुलू महतो पर कसा शिकंजा

बाघमारा विधायक ढुलू महतो के खिलाफ एक व्यवसायी की गाड़ी जबरन रखने के मामले में शनिवार को पुलिस ने विधायक के खिलाफ एक और प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी शुरू कर दी...

व्यवसायी की गाड़ी रखने में ढुलू महतो पर कसा शिकंजा
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSun, 08 Mar 2020 02:16 AM
ऐप पर पढ़ें

बाघमारा विधायक ढुलू महतो के खिलाफ एक व्यवसायी की गाड़ी जबरन रखने के मामले में शनिवार को पुलिस ने विधायक के खिलाफ एक और प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी शुरू कर दी है। मुजफ्फरपुर निवासी कंस्ट्रक्शन कंपनी चलानेवाले इरशाद आलम ने विधायक के खिलाफ गाड़ी हड़पने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। शनिवार की शाम डीएसपी नितिन खंडेलवाल दलबल के जमुआटांड़ पहुंचे। उन्होंने जमुआटांड़ में एक पेट्रल पंप से सटी बाउंड्री के अंदर छानबीन की। वहां से एक वाल्वो सहित अन्य गाड़ी बरामद की गई है।

देर रात तक गाड़ी का सत्यापन किया जा रहा है। इरशाद ने श्रेया फाइनेंस से जारी जिन कागजात को पेश किया है वे सभी फोटो कॉपी हैं। पुलिस ने उससे ऑरिजनल कॉपी लाने को कहा है। इरशाद ने पुलिस के समक्ष दावा किया है कि वह रविवार तक ऑरिजनल कॉलोनी पेश करेगा।

पुलिस ने इरशाद की निशानदेही पर जब्त की गाड़ियां

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो चौकीदार ने बाउंड्री का गेट खोलने में आनाकानी की। पुलिस ने जब कड़ा रुख दिखाया तो बाउंड्री का गेट खोला गया। पुलिस बाउंड्री का गेट बंद कर 45 मिनट तक अंदर छानबीन करते रही। इसके बाद बाउंड्री की सुरक्षा में बरोरा पुलिस को खड़ा कर डीएसपी सहित सभी कई जवां वहां से निकल गए। बताया जा रहा है परिसर के अंदर एक दर्जन पीसी, हाइवा और डंपर गाड़ियां खड़ी हैं। इरशाद ने आरोप लगाया था कि विधायक ने जबरन उनकी सात गाड़ियां कब्जा ली हैं। लेकिन उसने अभी तक सिर्फ छह गाड़ियों के पेपर ही पुलिस को दिखाए हैं वह भी साफ नहीं है।

इरशाद को विधायक से रंगदारी मांगने में किया गया था गिरफ्तार

24 दिसंबर 2019 को धनबाद पुलिस ने मुजफ्फरपुर के कुढ़नी के मनियारी थाना के सोनबरसा से इरशाद और साइकिल मिस्त्री पंकज केसरी को गिरफ्तार कर धनबाद लाया था। विधायक ने आरोप लगाया था कि एक फोन नंबर से उनके मोबाइल पर फोन कर पांच करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी जा रही है। धनबाद पहुंच कर इरशाद ने पुलिस के समक्ष आरोप लगाया था कि विधायक ने उनकी गाड़ी रख ली है। उनसे 40 लाख रुपए भी ले लिए लेकिन उनकी गाड़ी नहीं दे रहे हैं।

व्यवसायी की शिकायत की छानबीन शुरू कर दी है। गाड़ियों का सत्यापन किया गया है। व्यवसायी ने विधायक ढुलू महतो पर गाड़ी रख लेने और रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। ऑरिजनल पेपर लाने के बाद ही कार्रवाई होगी।

नितिन खंडेलवाल, डीएसपी, बाघमारा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें