Those who do not deposit arms will be canceled - आर्म्स जमा नहीं करने वालों का रद्द होगा लाइसेंस DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आर्म्स जमा नहीं करने वालों का रद्द होगा लाइसेंस

आर्म्स जमा नहीं करने वालों का रद्द होगा लाइसेंस

अभी तक जिन्होंने हथियार जमा नहीं कराया है। उनका आर्म्स लाइसेंस रद्द होगा। चुनाव को देखते हुए लाइसेंसधारियों को आर्म्स जमा करने का आदेश दिया गया था। गुरुवार को एसएसपी किशोर कौशल ने अपराध समीक्षा बैठक में उक्त बातें कहीं। उन्होंने चुनाव के मद्देनजर की जा रही तैयारियों की समीक्षा की।

एसएसपी ने कहा कि सभी थानेदार अपने-अपने क्षेत्र में मुस्तैद रहें। हर दिन वाहन चेकिंग अभियान चलाएं। 107 की कार्रवाई में तेजी लाएं। संवेदनशील क्षेत्रों पर विशेष ध्यान रखना है। चुनाव के मद्देनजर बनी समितियों के साथ समन्वय स्थापित कर काम करना है। वारंट और कुर्की के निष्पादन में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं। एसएसपी ने कहा कि आर्म्स ऐक्ट के जिन मामलों में सुनवाई पूरी हो चुकी है, उन मामलों में जब्त हथियार को नष्ट करने के लिए भेजना है। बैठक में सिटी एसपी पीयूष पांडेय, ग्रामीण एसपी अमन कुमार सहित सभी डीएसपी उपस्थित थे।

चौहान को पकड़ने वाली टीम को डीजीपी ने सराहा

महीनों से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहे राजेश चौहान और दीपक को दबोचने वाली पुलिस टीम की डीजीपी डीके पांडेय ने सराहना की है। टीम में शामिल ग्रामीण एसपी अमन कुमार, केंदुआडीह थाना प्रभारी वीर कुमार और टेक्निकल सेल के एएसआई राधा कुमार को डीजीपी ने सराहना पत्र भेजा है। गुरुवार को एसएसपी ने टीम सदस्यों को सराहना पत्र देकर सम्मानित किया। एसएसपी ने सभी सदस्यों को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Those who do not deposit arms will be canceled