There is no link in Jharia sub post office people created ruckus - झरिया उप डाकघर में स्टाफ हैं न लिंक, लोगों ने किया हंगामा DA Image
12 दिसंबर, 2019|9:29|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झरिया उप डाकघर में स्टाफ हैं न लिंक, लोगों ने किया हंगामा

झरिया उप डाकघर में स्टाफ हैं न लिंक, लोगों ने किया हंगामा

झरिया उप-डाकघर में बुधवार को लोगों ने जमकर हंगामा किया। बाद में पोस्ट मास्टर एसके चंद्रा पहुंचे। लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया।

लोगों का कहना था कि पिछले तीन-चार दिन से स्टाफ की कमी से डाकघर में कोई कार्य नहीं हो रहा है। रुपए की निकासी नहीं हो रही है। मनीऑर्डर भी नहीं जा रहा है। आधार का भी काम नहीं हो रहा है। यहां पर अव्यवस्था का आलम है। उपभोक्ताओं ने कहा कि बहुत से लोगों का पैसा डाकघर में जमा है। शादी समारोह का समय चल रहा है। लोग पैसा निकालने के लिए परेशान हैं, लेकिन स्टाफ की कमी से उनका पैसा नहीं निकल रहा है। पोस्ट मास्टर एसके चंद्रा का कहना है कि स्टाफ की कमी को दूर किया जा रहा है। एक नया स्टाफ आया है। यहां पर दो आईडी से कंप्यूटर खुलता है। एक स्टाफ का तबादला हो गया है। इस कारण एक ही आईडी काम कर रहा है। नए स्टाफ को आईडी एलॉट होते ही समस्या दूर होगी। दो दिनों से लिंक भी फेल है। इस कारण एक भी आईडी से काम नहीं हो पा रहा है।

इंतजार के बाद दूसरे दिन आने को कहते हैं: यहां पहुंचने वाले खाताधारियों व लोगों में अशोक कुमार, लक्ष्मण सिंह, जितेंद्र सिंह, पवन कुमार सिंह, संजय सिंह, समरेश सिंह आदि शामिल थे। उनका कहना था कि डाकघर प्रबंधन कम से कम लिंक नहीं है तो बोर्ड लगा देता। यहां पर इंतजार करना पड़ता है और बाद में बता दिया जाता है कि दूसरे दिन आइएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:There is no link in Jharia sub post office people created ruckus