ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादमुआवजे की मांग को लेकर चैता मौजा के रैयतों ने रेलवे फ्लाईओवर के काम को रोका

मुआवजे की मांग को लेकर चैता मौजा के रैयतों ने रेलवे फ्लाईओवर के काम को रोका

गोमो, प्रतिनिधि। डाउन लाईन पर ट्रेनों के परिचालन को लेकर प्रस्तावित गोमो फलाई ओवर...

मुआवजे की मांग को लेकर चैता मौजा के रैयतों ने रेलवे फ्लाईओवर के काम को रोका
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSun, 23 Jun 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

गोमो, प्रतिनिधि। डाउन लाईन पर ट्रेनों के परिचालन को लेकर प्रस्तावित गोमो फलाई ओवर परियोजना को शनिवार को चैता मौजा के रैयतों ने निर्माण कार्य को रोक दिया है। ग्रामीणों ने काफी संख्या में लगे हाईवा को रोक दिया, और जमकर हंगामा किया। रैयतो की मांग है कि अभी तक हम लोगों की जमीन को अंचल के द्वारा ऑनलाइन नहीं किया गया है। और पंजी-टू में सुधार नहीं किया गया है। जिसके कारण रेलवे के द्वारा लोगों को उचित मुआवजा नहीं दी गई है।
रैयतो के द्वारा तोपचाची अंचल कार्यालय में पंजी-टू में सुधार को लेकर जमीन को ऑनलाइन करने के लिए आवेदन भी दिया गया है। बावजूद तोंपचाची अंचल के द्वारा रैयतो को लगातार छला जा रहा है। रैयतो ने धनबाद अपर समाहर्ता को भी आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। अपर समाहर्ता ने तोफचाची अंचल को मामले को जल्द से जल्द निष्पादित करने का आदेश दिया है। लेकिन इसके बाद भी अंचल कार्यालय के द्वारा मामले में दिलचस्पी नहीं ली जा रही है। आक्रोशित चैता मौजा के रैयतो ने शनिवार को फलाई ओवर का काम कर रही रॉयल कंपनी के ट्रांसपोर्टिंग को रोक दिया है।

वही इस मामले को लेकर रैयत कृष्णा मंडल, डूमरचंद्र मंडल, श्रीपद मंडल, रमाकांत मंडल, रंजीत कुमार मंडल ने बताया कि जिस जमीन पर रेलवे द्वारा कार्य शुरू किया गया है ये हमारे पूर्वजों की जमीन है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।