ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादनौकरानी ने मारपीट की तो महिला ने थाने में किया हंगामा

नौकरानी ने मारपीट की तो महिला ने थाने में किया हंगामा

पड़ोसी की नौकरानी ने जेसी मल्लिक निवासी सुजाता सरकार के साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि फ्लैट में दरवाजे के पास झाड़ू देने के दौरान सुजाता का नौकरानी से कुछ विवाद हुआ था। नौकरानी की शिकायत लेकर पुलिस...

नौकरानी ने मारपीट की तो महिला ने थाने में किया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,धनबादFri, 06 Sep 2019 02:58 AM
ऐप पर पढ़ें

पड़ोसी की नौकरानी ने जेसी मल्लिक निवासी सुजाता सरकार के साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि फ्लैट में दरवाजे के पास झाड़ू देने के दौरान सुजाता का नौकरानी से कुछ विवाद हुआ था। नौकरानी की शिकायत लेकर पुलिस ऑफिस पहुंची सुजाता सरकार ने डीएसपी कार्यालय से लेकर महिला थाना तक जमकर हंगामा किया। उसके पिता भी उसे रोकते रहे लेकिन वह किसी की सुनने को तैयार नहीं थी। बाद में उसे जालान अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सुजाता सबसे पहले नौकरानी की शिकातय लेकर एसएसपी से मिलने पहुंची। एसएसपी ने उन्हें डीएसपी के पास भेजा। पुलिस का आरोप है कि डीएसपी कार्यालय पहुंचते ही वह हंगामा करने लगी। डीएसपी ने महिला थाना प्रभारी को बुला कर सुजाता को शांत कराने को कहा। महिला थाना प्रभारी उसे महिला थाना ले गईं। महिला थाना प्रभारी ने बताया कि सुजाता ने उनके साथ धक्का-मुक्की की, उन्हें लात से मारा। पुलिस ने बताया कि सुजाता के हाथ में चोट थी। बाद में महिला पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे जालान अस्पताल में इलाज के लिए भेजा। सुजाता के पिता ने बताया कि पड़ोसी से उनकी नहीं बनती है। उसकी नौकरानी के बर्ताव से सुजाता काफी आहत हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें